एसओ नवाबगंज का जिले से बाहर तबादला करने की चुनाव आयोग से शिकायत

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के जिलाध्यक्ष अरविंद शाक्य ने जिले में कई सालों से डटे नवाबगंज थानाध्यक्ष का जिले से बाहर तबादला किए जाने की शिकायत की है। श्री शाक्य ने चुनाव आयुक्त एवं जिलाधिकारी को अवगत कराया कि थानाध्यक्ष नवाबगंज आमोद कुमार सिंह कुछ समय पहले ही इस थाने में आये हैं। आपके संज्ञान में लाना है कि थाना अध्यक्ष आमोद कुमार सिंह 3 वर्ष से अधिक समय से जनपद फर्रुखाबाद में तैनात है। उनकी पोस्टिंग और स्थानांतरण यहीं इसी जिले में होते रहे हैं।

उनको इस जनपद में ३ साल से अधिक का समय हो जाने के कारण फर्रुखाबाद जिले के सत्तारूढ़ दल के स्थानीय नेताओं से आमोद कुमार सिंह के बीच सांठगांठ नजदीकियां बन गई है। श्री शाक्य ने शिकायती पत्र में कहा है हमको उनके खिलाफ स्थानीय किसानों के माध्यम से ऐसी कई शिकायतें मिली है कि वह जिले में स्थानीय सताधारी पार्टी को लाभ पहुंचाने के लिए स्थानीय किसानों को परेशान कर झूठे मामलों में फंसाते हैं। उनकी कार्यशैली निंदनीय है।

जब नवाबगंज थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह के खिलाफ जांच शुरु की जायेगी, तो स्थानीय प्रभावित किसानों को सबूत के साथ उनके बयान दर्ज करायेगे। श्री शाक्य ने शिकायत कि
मैं भी स्वयं उनकी शरारतो का शिकार हूं। इंस्पेक्टर अमोद कुमार सिंह की फर्रुखाबाद में 3 साल से अधिक की पोस्टिंग आने वाले चुनावों को प्रभावित कर सकती है। निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए इंस्पेक्टर अमोद कुमार सिंह का तबादला होना अति आवश्यक है।

मालूम हो कि इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह तानाशाही के लिए चर्चित हैं उन्होंने एक माह पूर्व तबादले के बावजूद मऊदरवाजा थानाध्यक्ष का आवास अभी तक खाली नहीं किया है वह रात में मऊदरवाजा आवास पर आते हैं और सुबह नवाबगंज जाते हैं। उन्होंने थाना क्षेत्र के ग्राम बरतल में वृद्धा को बंधक बनाकर नगदी जेवरात लूटने की सनसनीखेज घटना की अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।