पुलिस की घोर लापरवाही: थाने से आरोपी भागा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) थाना कमालगंज से बीती रात आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गया जिसको अभी तक पकड़ा नहीं जा सका। थाना कमालगंज पुलिस ने बीते दिन जनपद शाहजहांपुर थाना तिलहर के ग्राम मनसूपुर गोटिया निवासी सोनू पुत्र रामनिवास को गिरफ्तार किया था। इसी दौरान पुलिस ने सोनू के कब्जे से भगाई गई युवती को बरामद किया था। सोनू कई दिनों से पुलिस की हिरासत में था सूत्रों के अनुसार होमगार्ड बीती रात सोनू को शौच कराने के लिए ले गया तभी सोनू थाऩे की दीवार फांदकर भाग गया।

यह जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस युवती के डॉक्टरी परीक्षण एवं बयान दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। उसको फर्रुखाबाद के वन स्टाफ सेंटर में रखा गया। बताया जाता है कि सोनू ग्राम रामपुर माझगांव में रिश्तेदारी में गया था और वहीं से मौका मिलने पर युवती को भगा ले गया। पीड़ित पिता ने सोनू के विरुद्ध 17 वर्षीय बेटी को भगाए जाने की रिपोर्ट 23 फरवरी को दर्ज कराई। इस मुकदमे की विवेचना खुदागंज चौकी इंचार्ज दीपक कुमार भाटी के द्वारा की जा रही है। बताया गया है की थाना प्रभारी राजेश राय की गोलापरवाही से थाना ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी राजेश राय से फोन पर जानकारी की गई तो उनके फोन से वरिष्ठ उप निरीक्षक गीतम सिंह ने बताया कि सोनू को ढूंढ रहे हैं यह कहते ही फोन काट दिया गया।