रज्जू खान के गुर्गों ने बदसलूकी कर ग्राम विकास अधिकारी को मार डालने के लिए धमकाया

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) दबंगों ने ब्लॉक कमालगंज की ग्राम पंचायत अमानाबाद के ग्राम विकास अधिकारी आदित्य कुमार सिंह के साथ बदसलूकी कर मार डालने के लिए धमकाया। शिकायत मिलने पर खंड विकास अधिकारी ने कमालगंज थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज कराने का आदेश दिया है। अमानाबाद में पानी टंकी की पाइप लाइन डाली जा रही है।

ग्राम विकास अधिकारी ने आज भ्रमण के दौरान मजदूरों से कहा की पाइप डालकर तुरंत ठीक करते चलो जिससे लोगों को आने जाने में असुविधा ना हो। इस दौरान प्रधान पति जय सिंह आदि लोग मौजूद थे। तभी ग्राम विकास अधिकारी के साथ बदसलूकी की गई और उनसे कहा गया कि अपना काम करो। मुझे जानते नहीं हो हम लोग रज्जू खान के आदमी हैं तुम्हें घर से अगवा करबा लेंगे।

ग्राम विकास अधिकारी ने तुरंत ही घटना की जानकारी खंड विकास अधिकारी को फोन पर दी। जब ग्राम विकास अधिकारी घर जा रहे थे रास्ते में शेखपुर रूस्तमपुर पर उन्हें रोक लिया गया। ठेकेदार चमन खां आदि लोगों ने ग्राम विकास अधिकारी के साथ बदतमीजी की और तमंचे से मारने की धमकी दी गई। यह भी कहा गया कि मैं जैसे काम कर रहा हूं मुझे कोई नहीं रोक सकता, अगर कोई अड़ंगा डाला तो वहीं नाली में दबाकर जान से मार दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *