गायब अधेड़ का शव मिलाः हत्यारा गिरफ्तार, करंट से किशोर मरा

गायब अधेड़ का शव मिलाः हत्यारा गिरफ्तार, करंट से किशोर मरा फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) काशीराम कॉलोनी सडक के किनारे गायब अधेड राजू शाक्य का गला शव मिलने से कोहराम मच गया। 55 वर्षीय राजू शाक्य थाना मऊदरवाजा के ग्राम भोपत नगला निवासी थे उन्होंने काशीराम कॉलोनी क्षेत्र में बटाई पर फसल की थी। नशा करने वाले राजू दिनभर खेत पर ही रहते थे वह 4 दिन पूर्व घर नहीं गए।

परिवार जनों ने समझा कि राजू पूर्व की तरह बिना बताए कहीं रिश्तेदारी में चले गए हैं। इसीलिए उनको तलाश नहीं किया गया राजू का शव कपड़ा रंगाई फैक्ट्री के सामने झाड़ी के गढ्डे में पड़ा था। सब बुरी तरह गल गया था फैक्ट्री में रहने वाले ठेकेदार ने आज दोपहर बाद शव देखा। जानकारी मिलने पर राजू के पुत्रों ने मौके पर जाकर शव की पिता के रूप में शिनाख्त की। बेटे ने एक पखवारे पूर्व ही पिता को नई घड़ी खरीद कर दी थी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई अनुमान लगाया गया कि राजू नशे में पानी के गड्ढे में गिर गए होगे।

हत्यारा आला कत्ल सहित गिरफ्तार

कोतवाली कायमगंज के इंस्पेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने पप्पू जाटव की हत्या के आरोप में रायपुर खास निवासी वीरे पुत्र देवीलाल को रक्त रंजित हंसिया सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वीरे को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि पप्पू ने अपनी जमीन बहन मीना को बेच दी थी। मीना ने जमीन का दाखिल खारिज नहीं कराया था इसी लिए जमीन पप्पू के नाम थी।

पप्पू ने बेची गई जमीन आरोपी धीरे वीरे व अपने भाई को बेच दी थी। घटना वाली रात पप्पू शराब पीने जा रहा था उसे रास्ते में वीरे मिल गया। वीरे ने पप्पू के साथ बैठकर शराब पी इसी दौरान विवाद हो जाने पर वीरे ने हथियार से गला काटकर पप्पू की हत्या कर दी थी। मालूम हो कि बीते दिनों नशेड़ी युवक पप्पू उर्फ रामदास की गला रेत कर हत्या कर दी गई। पप्पू कोतवाली कायमगंज के ग्राम रायपुर खास के मोहल्ला टिलिया निवासी रामस्वरूप का 35 वर्षीय पुत्र था।

पप्पू बीते बरसों से जनपद कासगंज में बहन मीना के घर रहता था पप्पू रविवार को घर आया था। वह पड़ोसी गांव मंसूर नगरा में कच्ची शराब पीने गया था। पप्पू का शव 27 जून को सुबह मंसूर नगला की सड़क के किनारे देखा गया उसका गला कटा हुआ था।

बिजली करंट से छात्र मरा

थाना कंपिल के ग्राम करौली निवासी राजेश राठौर के 16 वर्षीय पुत्र शिवम की बिजली करंट से मौत हो गई।
शिवम छत से लोहे के तसले में कंडे भरकर खड़ा हुआ तभी तसला हाई टेंशन लाइन से छू गया। काफी तेज करंट लगने से शिवम बेहोश हो गया सीएससी ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवम हाई स्कूल का छत्त उसकी मौत पर परिजन बिलखते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *