सांसद मुकेश राजपूत बोलेः मुलायम के राम भक्त गोली कांड व इंदिरा गांधी के आपातकालीन पर भी फिल्म बने

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने आज यहां द कश्मीर फाइल्स फिल्म की प्रशंसा करते हुए मुलायम सिंह यादव के द्वारा गोली चलवा कर अयोध्या में राम भक्तों को शहीद करने एवं इंदिरा गांधी के द्वारा लगाए गए आपातकाल पर फिल्म बनाए जाने की मांग की है। श्री राजपूत ने अपने आवास पर मीडिया को बताया कि कांग्रेस ने कश्मीर में पंडितों के नरसंहार को छिपाया था। जिसको द कश्मीर फाइल्स में अत्याचार का सचित्र वर्णन किया गया है।

विरोधी अपनी करतूतों को छिपाने के लिए ऐसी फिल्म पर बैन लगाने की अनुचित मांग कर रहे हैं। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के द्वारा अयोध्या में गोली चलवा कर राम भक्तों को शहीद करने एवं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपातकाल लगाकर अत्याचार करने की घटनाओं की भी फिल्म बननी चाहिए। जिससे लोगों को पता चले कि किस मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री ने किस तरह अत्याचार किया था।

श्री राजपूत ने कहा की चुनाव खत्म हो जाने के कारण अब हिजाब का मामला बंद हो जाना चाहिए। अनावश्यक मांग करने वालों को अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए। श्री राजपूत ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री से शिक्षकों का भी ड्रेस कोड निश्चित किए जाने की मांग की। स्कूलों में पता ही नहीं चलता है कि कौन गुरु है और कौन छात्र, गुरुओं का विशेष सम्मान होना चाहिए।

भाजपा सांसद ने प्रदेशवासियों को होली की ढेरों शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अभी तक कहा जाता था कि अल्पसंख्यक व यादव भाजपा को वोट नहीं देते हैं जबकि इस बार अल्पसंख्यक यादवों एवं दलितों ने भी दल परिवार व समाज को छोड़कर भाजपा के पक्ष में जबरदस्त मतदान किया है मैं ऐसे मतदाताओं के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं। श्री राजपूत ने बताया कि शपथ ग्रहण होते ही योगी सरकार घोषणाओं पर अमल करेगी।

उन्होंने एफबीडी न्यूज के सवाल के जवाब में बताया कि सरकार शीघ्र ही आवारा पशुओं की रोकथाम के लिए नई नीति बनाएगी। गौशाला में क्षमता से अधिक आवारा जानवर बंद है जिसके कारण ही कुछ आवारा पशु पकड़े नहीं जा सके। वार्ता के दौरान पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार भाजपा नेत्री एवं समाज सेवी श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल भाजपा नेता संजीव गुप्ता, सांसद के निजी सचिव अनूप मिश्रा एवं राहुल राजपूत मौजूद रहे।

श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल ने भाजपा नेताओं को अमीर गुलाल लगाया जबकि सांसद मुकेश राजपूत ने पत्रकारों को अमीर गुलाल लगाकर एवं गिफ्ट देकर विदा किया। राहुल राजपूत ने पत्रकारों के लिए जलपान की व्यवस्था की।

सांसद के आस्तीन में सांप

भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के आस्तीन में कथित भाजपाई दिलीप भारद्वाज सांप साबित हो रहा है। दिलीप सांसद मुकेश राजपूत के यहां मीडिया के कार्यक्रम में अपने शुभचिंतकों तथाकथित पत्रकारों को आमंत्रित करता है और मतभेद वाले वरिष्ठ पत्रकारों की जानबूझकर उपेक्षा करता है। जिसका खामियाजा सांसद मुकेश राजपूत को उठाना पड़ता है।

आज के भी कार्यक्रम में दिलीप ने सूचना देकर तथाकथित पत्रकारों को भी बुलाया गिफ्ट खत्म हो जाने की उम्मीद में कथित पत्रकारों को देखकर सांसद के निजी सचिव अनूप मिश्रा ने सांसद को पहले वरिष्ठ पत्रकारों को विदा करने का सुझाव दिया। अपरिचित पत्रकारों को देखकर सांसद को भी हैरानी हुई भाजपा नेत्री मिथिलेश अग्रवाल सांसद मुकेश राजपूत पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे थे।

तभी दिलीप भी फोटो खिंचवाने के लिए पीछे खडा हो गया। निजी अनूप मिश्रा ने दिलीप की शिकायत सांसद से की है सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने ऐसी हरकतों के कारण ही दिलीप भारद्वाज को अपने यहां से हटा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *