हादसे में युवक की मौत पर कोहरामः प्रांशुदत्त द्विवेदी को एमएलसी टिकट की खुशी में आतिशबाजी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) वाहन की टक्कर लगने से कोतवाली कायमगंज के ग्राम अताईपुर जदीद निवासी वीरेंद्र पाल उर्फ पप्पू के 26 वर्षीय पुत्र सोमू उर्फ सोमेंद्र की मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया। दिल्ली में काम करने वाला सोमू होली से पूर्व घर आया था वह आज बड़े भाई सचिन के साले विपिन के उसके घर होली मिलने गया था। सोमू देर शाम बाइक द्वारा घर जा रहा था जब वह ग्राम पपड़ी के पास से गुजर रहा था किसी वाहन की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर घायल सोमू को कायमगंज सीएससी ले जाया गया डॉक्टर ने सोमू को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा कस्बा चौकी इंचार्ज रहमत अली के साथ अस्पताल पहुंचे। सोमू चार भाई बहन में दूसरे नंबर का था उसकी मौत पर परिजन बुरी तरह लगते रहे।

एमएलसी की टिकट की खुशी में आतिशबाजी

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी को एमएलसी प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार से खुशी मनाई गई।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चौक बाजार में आतिशबाजी छुड़ाकर हर्ष व्यक्त किया।
जिलाध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला ने बताया राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी को इटावा फर्रुखाबाद के क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य का उम्मीदवार घोषित किया है।

जिस के उपलक्ष में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने चौक पर आतिशबाजी छुड़ाकर खशी मनायी है। उन्होंने बताया अभी हुई प्रचंड जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी विधान परिषद के चुनाव में भी फर्रुखाबाद इटावा क्षेत्र से बीजेपी का परचम लहराने का कार्य करेगी। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे जिले में भाजपा प्रत्याशी प्रांशुदत्त द्विवेदी को जिताने के लिए मतदाताओं के घर दस्तक देंगे।

प्रांतीय नेतृत्व ने फर्रुखाबाद के गौरव को बढ़ाने का कार्य किया इटावा फर्रुखाबाद क्षेत्र से फर्रुखाबाद जनपद को उचित भागीदारी दी है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा से युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। इस दौरान भाजयुमो क्षेत्रीय मंत्री शशांक शेखर मिश्रा फतेहगढ़ मंडल अध्यक्ष रानू दीक्षित जिला उपाध्यक्ष अमित ठाकुर विशाल शुक्ला अमल परिहार अर्पित सक्सेना जिला मंत्री अंकित गुप्ता मयंक गुप्ता अमृतपुर मंडल अध्यक्ष मनोज मिश्रा सुबोध राठौर पवन मिश्रा नीरज अवस्थी मीडिया सह प्रभारी पियूष त्रिपाठी मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *