वृद्ध को मार डालने वाला ट्रैक्टर पलटा: लाखों के गांजा व अफीम सहित गिरफ्तारी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) वृद्भ लालाराम राजपूत को टक्कर मारकर मार डालने वाला ट्रैक्टर ट्राली सहित पलट गया। 65 वर्षीय लालाराम राजपूत थाना कमालगंज के ग्राम बिचपुरी के मूल निवासी थे वह पुत्रों व परिजनों सहित जनपद शाहजहांपुर के कस्बा जलालाबाद में जलालाबाद रिश्तेदारी में मकान बनाकर रहते थे जलालाबाद में बेटे अशोक की ससुराल है।

लालाराम आज सायं थाना कमालगंज के ग्राम हुसैनगंज रिश्तेदारी में जाने के लिए टेंपो से उतरकर सड़क पार कर रहे थे। उसी समय फतेहगढ़ की ओर से तेजी से आए ट्रैक्टर चालक ने लालाराम को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की ट्राली में सीमेंट की बोरियां भरी थी दुर्घटना के बाद ट्राली सहित ट्रैक्टर खाई में पलट गया।

भयभीत चालक भाग गया मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल ने 108 एंबुलेंस से घायल को सीएचसी कमालगंज भिजवाया। डॉ मानसिंह वर्मा ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया सूचना मिलने पर वृद्ध के परिजन अस्पताल पहुंच गये।

गांजा सहित गिरफ्तार

थाना कंपिल पुलिस ने ग्राम सिकंदरपुर खास निवासी विजय कुमार वर्मा उर्फ मनोज पुत्र बाबूराम को गांव में ही 37 किलो गांजा व तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। थाना पुलिस ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 70, 11,34 5 रुपए है।

अफीम सहित गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने नेकपुर चौरासी निवासी राम गोपाल राठौर उस विष्णु पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र को क्रिश्चियन इंटर कॉलेज के निकट 990 ग्राम अफीम व 4820 रुपए सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 18 लाख है।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना नवाबगंज पुलिस ने ग्राम नगला जदू निवासी राम लखन पुत्र राम शरन को 315 बोर तमंचा दो कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *