गुस्साए अधेड़ ने धारदार हथियार से गर्दन काट कर पत्नी की कर दी हत्या: आरोपी गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) अधेड़ ग्रामीण ने बीती रात पत्नी किरन की गला काटकर हत्या कर दी। किरन कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम खानपुर नगला निवासी सुनील कठेरिया की 38 वर्षीय पत्नी थी। बताया गया कि मध्य रात के समय सुनील का पत्नी से विवाद हुआ उसी दौरान सुनील ने धारदार हथियार से किरन की गर्दन गर्दन पर प्रहार किए। जिससे किरन की तुरंत ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, फॉरेंसिक टीम ने हत्या के साथ जुटाए। पुलिस ने रात में ही पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति सुनील को हिरासत में ले लिया लिया। किरन जनपद शाहजहांपुर थाना मधनापुर के ग्राम गुलाब निवासी जगपाल की पुत्री थी

किरन एवं सुनील का दूसरा विवाह हुआ था किरन अपने बच्चों को पति के घर छोड़ कर आई थी। सुनील के एक पुत्र व एक पुत्री है बताया गया कि किरन बीते दिन करीब 15 वर्षीय बेटी को कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम भूलनपुर निवासी लाखन कठेरिया के घर छोड़ आई थी। लाखन सुनील के बहनोई हैं पड़ोसियों को रात हुई सनसनीखेज घटना की जानकारी नहीं हुई।

रात में पुलिस ने सुनील की भाभी आशा को सोते समय जगाया और बताया कि तुम्हारे पड़ोस में इतनी बड़ी घटना हो गई है और तुम सो रही हो। मोहल्ले वालों को सुबह घटना की जानकारी हुई। सुनील अलीगढ़ में कोई कार्य करता था। ग्रामीणों में प्रधान रामजी शुक्ला के न पहुंचने पर नाराजगी जाहिर की गई मालूम हो कि श्री शुक्ला भाजपा नेता है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने आज सुबह मीडिया को बताया कि कोतवाली पुलिस को रात 1.30 बजे हत्या की जानकारी दी गई।

40 वर्षीय पति सुनील ने किरन की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है। किरन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पुलिस ने किरन के मायके वालों को घटना की जानकारी दे दी है। सुबह 10.15 बजे तक किरन के परिजन घटनास्थल नहीं पहुंचे। दोपहर को पहुंचे पिता जगपाल ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद दामाद सुनील के विरुद्ध पुत्री की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जयपाल ने बताया की बेटी किरन ने 7 वर्ष पूर्व सुनील से कोर्ट मैरिज की थी सुनील ने ही गर्दन काट कर बेटी को मार डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *