प्रेम प्रसंग की रंजिश में युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर डाला: एक पैर गायब,कई नामजद

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) युवक सूरज की प्रेम प्रसंग की रंजिश में सुनियोजित ढंग से हत्या की गई है। उसका शव रेलवे लाइन पर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। सूरज कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला नेकपुर कलां निवासी स्वर्गीय कैलाश यादव का 20 वर्षीय पुत्र था। सूरज करीब देढ सप्ताह पूर्व घर से कहीं काम करने के लिए गया था। उसका शव आज गांव के बाहर रेलवे लाइन पर पड़ा मिला।

सूरज के दोनों पैर जांघ से कटे हुए थे बाया कटा पैर मौके पर नहीं मिला सूरज के सिर पर चोटों के निशान थे। सूरज की मां पूनम देवी ने बेटे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है। पूनम ने तहरीर में आरोप लगाया कि सूरज का मोहल्ले की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी रंजिश में मोहल्ले के रामनिवास, अरविंद उमेश पुत्रगण रामचरन, बॉर्बी पुत्र पहाड़ी रोशन पुत्र राजेंद्र शिवा पुत्र विजय कठेरिया आदि लोगों ने मेरे पुत्र की हत्या कर दी है।

हत्या करने के बाद बेटे के शव को रेलवे ट्रैक पर डाला गया है। पूनम देवी ने बताया कि बेटे के प्रेम प्रसंग की रंजिश में बीते 10- 12 दिन पूर्व उक्त लोगों ने गाली गलौज कर घर में तोड़फोड़ की थी। सूरज की हत्या में उक्त आरोपियों की पत्नियां भी शामिल है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मौके पर जाकर घटना की जांच पड़ताल की। एएसपी, सीओ सिटी कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना के साक्ष्य जुटाए।

एसपी ने मीडिया को बताया कि सुबह 6 बजे पीआरबी से कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस को घटना की सूचना मिली थी। ट्रैक पर मिले शव की मोहल्ले के युवक सूरज के रूप में शिनाख्त की गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि सूरज की हत्या कर शव को रेलवे लाइन पर डाला गया है। वीडियोग्राफी से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *