आशीष प्रताप सोमवंशी ने संकल्प पत्र जारी कर चेयरमैन का चुनाव लड़ने की घोषणा की

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) युवा भाजपा नेता आशीष प्रताप सोमवंशी एडवोकेट ने संकल्प पत्र जारी करके नगरपालिका फर्रुखाबाद के चेयरमैन का चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी ह थाना राजेपुर के ग्राम भरका के मूल एवं कोतवाली फतेहगढ़ के लोको रोड इंदरा कालोनी निवासी आशीष प्रताप सोमवंशी एडवोकेट ने आज दोपहर आवास विकास कॉलोनी के होटल में मीडिया से वार्ता की।

श्री सोमवंशी ने 12 सूत्रीय सुविधाओं का संकल्प पत्र जारी किया। जिसमें उन्होंने नारा दिया है कि मेरा संघर्ष ही मेरी पहचान है, विकसित फर्रुखाबाद अंतिम अरमान है। आप वादा करें हमारा साथ देने का, हम वादा करते हैं हर वर्ग को विकास देने का। वर्ष 2008 से 10 तक आर एस एस के अंशकालिक सेवक के रूप में जनसेवा करने वाले आशीष प्रताप ने नगर पालिका फर्रुखाबाद के विकास कार्यों का भंडाफोड़ किया।

भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य श्री सोमवंशी ने बताया कि मैंने वर्ष 2017 में शाहाबाद से टिकट मांगी थी टिकट मिलने के बाद काट दी गई। वर्ष 2022 में जलालाबाद से से भी टिकट मांगी थी। श्री सोमवंशी ने बताया कि बीते 15 वर्षों से नगर क्षेत्र की हालत बहुत खराब है। चारों ओर गंदगी के ढेर लगे हैं पेयजल की जबरदस्त अव्यवस्था है।

चेयरमैन ने वाहवाही लूटने के लिए आवास विकास कॉलोनी के उस पार्क का उद्घाटन किया जो विद्यालय का है जिसमें विद्यालय के ही झूले लगे हैं। शहर में बरसात में जलभराव की जबरदस्त समस्या रहती है गंगा नगर कॉलोनी में नाला खुला है जिसमें लोग गिरकर घायल होते रहते हैं। पालिका के निर्माण कार्य में भी जबरदस्त धांधली हो रही है श्री सोमवंशी ने बताया कि मैं जिलाधिकारी से मिलकर घटिया निर्माण कार्यों की जांच की मांग करूंगा।

जिलाधिकारी को हैबतपुर गढ़िया मार्ग घटिया के घटिया निर्माण कार्य की जांच करानी चाहिए। जहां बाइक से गुजरने पर सड़क की गिट्टी सिर में लगती है। श्री सोमवंशी ने बताया कि अब भाजपा से टिकट की कोई उम्मीद नहीं है। निर्दलीय चुनाव लड़ने पर कार्यवाही होने का भी कोई भय नहीं है किसी के दबाव में नामांकन वापस नहीं करुंगा। यदि सामान्य आरक्षण नहीं हुआ तो किसी साथी को चुनाव लड़ा कर उसकी मदद करूंगा।

इस दौरान श्री सोमवंशी ने प्रधानमंत्री मोदी का मुख्यमंत्री योगी के कार्यों का गुणगान करते हुए पत्रकारों से सहयोग की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *