पूर्व सपा जिलाध्यक्ष का दावाः दिनों दिन कमजोर होगी सपा, लोकसभा में नहीं खुलेगा खाता

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) भाजपा नेता एवं सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष विश्वास गुप्ता ने कहा समाजवादी पार्टी अपने पतन की ओर बढ़ रही है। शिवपाल सिंह यादव को नेता विरोधी दल न बना करके फिर से उनका अपमान किया और उन्हें विधायकों की बैठक में भी नहीं बुलाया गया। विधानसभा चुनाव के समय सपा ने उनके साथ धोखा किया लेकिन तब भी वह चुप रहे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आजमगढ़ की लोकसभा सीट से इस्तीफा इसलिए दिया कि कहीं शिवपाल सिंह नेता विरोधी दल न बन जाये। जिसकी चर्चा कई दिनों से हो रही थी इसलिए वह विधायक बने रहे और अब स्वयं ही नेता विरोधी दल बन गए। श्री गुप्ता ने अखिलेश यादव की कमजोरियों को उजागर करते हुए कहा है सपा मुखिया किसी पर भरोसा नहीं करते इसलिए सारे पद स्वयं रखे हुए हैं। उनके दूसरे नेता आजम खान ने रामपुर की लोकसभा सीट से इस्तीफा दिया अब यह दोनों लोकसभा की सीटें हर हाल में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

सपा मुखिया कहते हैं कि विपक्ष को मजबूत रखने के लिए मैं नेता विरोधी दल बना और सरकार के हर कार्य का विरोध करूंगा जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। विश्वास गुप्ता ने कहा कि योगी महाराज जिन्होंने पिछले 5 साल में उत्तर प्रदेश को स्वच्छ साफ-सुथरी सरकार देने का काम किया। उसी के दम पर आज प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। महाराज जी उत्तर प्रदेश को नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बनाने काम कर रहे हैं प्रदेश से अपराध को समाप्त किया अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़ गए।

आज उत्तर प्रदेश में बड़े-बड़े व्यापारी व्यापार करने के लिए प्रदेश में आ रहे हैं जिससे उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। महाराज जी के अच्छे कार्यों का समाजवादी पार्टी हो- हल्ला करके विरोध करती रहेगी तो इसी तरीके से दिन पर दिन और कमजोर होगी और लोकसभा चुनाव मे प्रदेश में खाता भी नहीं खुलेगा क्योंकि जनता सब देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *