संकिसा व खिमसेपुर नगर निकायों का बजट जारी: प्रधानों को खाते खाली करने की सलाह

फर्रुखाबाद. (एफबीडी न्यूज) नगर निकाय संकिसा एवं खिमसेपुर के नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि उनकी नगर निकाय के लिए शासन ने बजट जारी कर दिया है. आज जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में नगर निकायों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक में अपर जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि नवसृजित नगर पंचायत खिमसेपुर व संकिसा की कार्य योजना एवं बजट शासन से प्राप्त हो गया है।

उन्होंने निर्देश दिया कि नगर निकाय अधिसूचना जारी होने से पहले ही नगर पंचायत खिमसेपुर एवं संकिसा में आने वाली सभी ग्राम पंचायतों के अकाउंट की शेष धनराशि से कार्य करके धनराशि का उपयोग कर लिया जाये. निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही ग्राम पंचायतों के खातों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया जाएगा। नवसृजित नगर पंचायत में प्रस्तावित कार्यो को ग्राम पंचायते नहीं करा सकेंगी.यह जानकारी जिला पंचायत राज अधिकारी प्रधानों को अनिवार्य रूप से अवगत करा दी जाये.

बीते दिन भाजपा नेताओं ने संकिसा के गेस्ट हाउस में नगर निकाय का चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के आवेदन पत्र लिए हैं इसी दौरान भाजपा नेताओं में चर्चा रही कि एक जनप्रतिनिधि के पुत्र इसी इलाके से वोट बनवाकर चेयरमैन का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. यह जानकारी मिलने पर समाज के प्रत्याशियों में खलबली मच गई है. जानकारी किए जाने पर भाजपा विधायक सुशील शाक्य ने कार्यकर्ताओं को बताया कि उनके परिवार से कोई भी व्यक्ति यहां से वोट नहीं बनवा रहा है और न ही चुनाव लड़ने नहीं जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *