डॉक्टर ने मरीज को ले जाने के विवाद में बाप बेटे को पिटवाया: केस दर्ज, अवकाश 28 को

फर्रुखाबाद. (एफबीडी न्यूज़) नगर के मोहल्ला साहबगंज नरायनदास स्थित भारत नर्सिंग होम में डॉक्टर की लापरवाही को लेकर आए दिन झगड़े होते हैं. आज मरीज को ले जाने के विवाद में अस्पताल वालों ने मरीज के भाई व पिता की जमकर पिटाई करवा दी. थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला बहादुरगंज तराई निवासी आमिर कुरैशी ने अस्पताल के डॉक्टर इमरान व उनके डाक्टर भाई रिजवान अली विशाल दुबे सानू तिवारी चमन ठाकुर आदि के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने अपराध संख्या 744/22 धारा 147 323 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. घटना के मुताबिक आमिर ने बहन नेहा की तबीयत खराब होने पर उसे दिन के 2 बजे भारत नर्सिंग होम में भर्ती कराया. भर्ती कराते ही अस्पताल वालों ने आमिर से 15 हजार रुपये जमा करा लिए. लापरवाही से इलाज किए जाने के कारण नेहा की हालत में सुधार नहीं हुआ.

तो परिजनों ने नेहा को दूसरे अस्पताल ले जाने की तैयारी की. आमिर ने बाकी रुपए वापस करने को कहा तो इसी बात को लेकर अस्पताल के डॉक्टर व कर्मचारियों से आमिर व परिजनों का विवाद हो गया. बताया गया की डॉक्टर ने अपने चहेते लोगों को बुला लिया जिन्होंने मिलकर लाठी-डंडों से आमिर व उसके पिता अबरार कुरैशी की पिटाई की और जान से मारने की भी धमकी दी. इस घटना का वीडियो वायरल किया गया है वीडियो में डॉक्टर भाई फिटवाते हुए दिखे है.

आमिर ने एफबीडी न्यूज को बताया कि अस्पताल वालों ने 3000 व 1300 रुपयों की रसीद दी थी. बहन की हालत ठीक न होने पर मैंने बाकी रुपए मांगे तो मुझसे और 10 हजार रुपयो की मांग की गई. डॉ रिजवान अली व डा इमरान अली ने अपने लोगों से मुझे व मेरे बीमार पिता को भी पिटवाया. सुगर की बीमारी से परेशान पिता को हार्ड की भी समस्या है उनका इलाज चल रहा है पिता का कोई भी कसूर नहीं था.

अस्पताल वालों ने फूटी कौड़ी वापस नहीं की 22 वर्षीय बहन को डॉ रत्ना पुरवार के यहां भर्ती कराया है.

सार्वजनिक अवकाश 28 को

शासन ने 24 नवंबर को गुरु तेग बहादुर शहीद दिवस के अवसर पर घोषित अवकाश की तिथि में परिवर्तन किया है. अब 24 नवंबर के स्थान पर 28 नवंबर को अवकाश घोषित किया गया है.
यह जानकारी जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *