किशोर की हत्या कर शव बाग में फेंका: कुकर्म की आशंका, किशोरी का दुष्कर्मी गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) किशोर अंशुल की हत्या का शव को बाग में फेंके जाने से सनसनी फैल गई। कोतवाली कायमगंज के ग्राम भगवतीपुर निवासी संतोष कुमार शर्मा के 12 वर्षीय पुत्र अंशुल का शव आज गांव से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर परमनगर निवासी रमेश चंद के करौंदे के बाग में मिला। अंशुल के मुंह से झाग निकला उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। चर्चा है कि कि खेलते समय अंशुल को गांव के किसी मकान में ले जाया गया। वहां दुष्कर्म के प्रयास में अंशुल की गला दबाकर हत्या की गई।

अंशुल परसो शाम घर के निकट खेलते समय गायब हो गया था। मां पूजा की शिकायत पर पुलिस ने बीते दिन अंशुल की गुमशुदगी दर्ज की थी। परिजनों ने चारों ओर अंशुल को तलाश किया जिस स्थान पर अंशुल का शव मिला है बीते दिन वहां भी अंशुल को तलाश किया गया था। दिल्ली में काम करने वाले संतोष के कई पुत्र व पुत्रियां हैं।

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सीओ सोहराब आलम इंस्पेक्टर जय प्रकाश पाल मंडी चौकी इंचार्ज अमित कुमार शर्मा एसओजी एवं फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। एसपी ने मीडिया को बताया अंशुल की हत्या की गई है हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम लगाई गई है। सीओ के नेतृत्व में दो अन्य टीमें भी लगाई गई है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

नाबालिक का दुष्कर्मी गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने रामलीला गद्दा निवासी अभय उर्फ बाबू गिहार पुत्र चंद्रभान को रोडवेज बस स्टेशन के शिव मंदिर के निकट गिरफ्तार किया है। अभय पर नाबालिग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप है। अभय जनपद बरेली थाना इज्जतनगर के परतापुर चौधरी का मूल निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *