डीएम ने सड़क पर सामान रखने व सुबह दुकान खोलने वालों को हड़काया

डीएम ने सड़क पर सामान रखने व सुबह दुकान खोलने वालों को हड़काया

फर्रूखाबाद। जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान ने आज सुबह सड़क पर दुकान चलाने वाले व्यापारियों को हडकाया। श्री चौहान आज सुबह करीब 7.15 बजे शहर का जायजा लेने के लिये सड़क पर घूमे। उन्होने सुबह 10 बजे से पहले दुकान खोलने एवं सड़क पर सामान रखने वाले व्यापारियों को हिदायत दी कि वह सडक पर सामान न रखे और 10 बजे से पहले दुकाने न खोले। भयभीत दुकानदारों ने दुकाने बंद कर ली। डीएम के भय से अन्य व्यापारियों ने दुकाने खोलने का साहस नही किया।

13 11पक्का पुल बाजार में मंदिर के सामने मोहल्ला नाला सिम्तसुमाल निवासी छोटे शुक्ला का पुत्र शिवम सडक पर पान का खोखे पर बैठा था। डीएम ने सडक से दुकान हटाने को कहा। तो शिवम बोला कि पिता आकर हटायेगे। डीएम के निर्देश पर पुलिस कर्मियों ने बंद करने के लिये शिवम को पकड लिया। माफी मांगने पर शिवम को खोखा हटा लेनेे की हिदायत देकर छोडा गया। डीएम ने सुबह दुकान खोलने के लिये परचून दुकानदार राजेश गुप्ता को हडकाया।

09 10सडक पर आलू बेचने वाले मुन्नू सिंह से दुकान के अंदर सामान बेचने की हिदायत दी। नाई बाबू खां को भी दुकान बंद करने की चेतावनी दी। नगर मजिस्ट्रेट शिवबहादुर सिंह, एएसपी सुरेन्द्र सिंह व सीओ अमृतपुर आदि पुलिस कर्मी डीएम के साथ रहे। डीएम के काफिले के वापस लौट जाने पर लोगों ने दुकाने खोल ली।

About Author

Related Articles