कई माह मनोरंजन करने के बाद गर्भवती प्रेमिका को घर से भगायाः बांझ महिला की पिटाई

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) दबंग इश्कबाज पंकज ने प्रेमिका को कई माह तक मनोरंजन करने के बाद घर से मारपीट कर भगा दिया। थाना मऊ दरवाजा के ग्राम माधौपुर निवासी गरीब असहाय पीड़ित महिला ने कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला बंगसपुरा गढी कोहना निवासी मान सिंह के बेटे पंकज उसकी मां गीता देवी भाई बृजेश विनोद नरेंद्र एवं नरेंद्र की पत्नी संगीता बृजेश की पत्नी संगीता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पंकज बीते 5 माह पूर्व मोहल्ला बंगसपुरा से युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। बदनामी के डर से युवती की मां ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई पंकज ने युवती को पत्नी बतौर घर पर रखा और उसके साथ निरंतर दुष्कर्म करता रहा। 25 जनवरी को आरोपियों ने युवती को लात घूसों से जमकर पिटाई की। पंकज ने युवती को यह कहकर घर से निकाल दिया कि तू मेरी विवाहिता नहीं है मैंने सिर्फ तेरा उपयोग किया है।

अब मैं तुझे साथ नहीं रखूंगा पीड़ित युवती ने घर जाकर मां को घटना की जानकारी दी युवती डेढ़ माह की गर्भवती है वह समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं है।

पिटाई बांझ महिला को घर से निकाला

थाना मऊदरवाजा के ग्राम हैवतपुर गढ़िया निवासी देव सिंह के पुत्र संजीव ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला किसानन नगला बढ़पुर निवासी राजकुमार की पत्नी गिरिजा देवी ने दामाद संजीव, देव सिंह की पत्नी राजेश्वरी संजीव के भाई प्रदीप एवं अजय के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गिरिजा की पुत्री पूजा का वर्ष 2013 में संजीव से विवाह हुआ था 15 मार्च को आरोपियों ने पूजा को लात घूसों व डंडों से जमकर पिटाई की। पूजा को यह कहकर घर से निकाल दिया कि तेरे बच्चे नहीं होते हैं अब तुझे मार डालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *