युवकों ने छात्र को घायल किया: छात्रा प्रेमी के साथ गायब, शोहदे ने सरेआम छात्रा को पकड़ा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) मसेनी चौराहा स्थित अंजली हॉस्पिटल के संचालक के छात्र पुत्र को पीट कर घायल कर दिया गया। भगुआ नगला निवासी सुधीर बाथम ने नेकपुर निवासी हमलावर अमन सत्यागी पुत्र खुशीराम फौजी, भोलेपुर निवासी मधुर पुत्र नितिन, मोहन शर्मा, उत्तम कटियार, कृष्णा कटियार एवं गीतापुरम कॉलोनी निवासी शेर सिंह व उनके 4-5 साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

घटना के मुताबिक सुधीर का पुत्र आदित्य रोजी पब्लिक स्कूल कक्षा 9 में पड़ता है। बीते दिन स्कूल की छुट्टी होने पर आरोपियों ने आदित्य को घेर लिया और गाली गलौज कर उसकी बुरी तरह पिटाई की। पड़ोस के लोगों के बचाए जाने पर हमलावर आदित्य को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। हमलावर इससे पूर्व भी छात्र आदित्य की पिटाई कर चुके हैं।

सुधीर को आशंका है कि उनके बेटे के साथ कोई घटना हो सकती है। पुलिस ने घायल आदित्य का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

छात्रा प्रेमी के साथ गायब

कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला हाथीखाना में रहने वाली 21 वर्ष छात्रा प्रेमी के साथ गायब हो गई। पीड़ित पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बेटी सुबह 8.30 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली और शाम 7 बजे तक वापस नहीं लौटी। मुझे संदेह है कि अज्ञात व्यक्ति बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

छात्रा शोहदे से भयभीत

कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला गीतापुरम कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्ष की छात्रा शोहदे की हरकतों से भयभीत गई है। पीड़ित पिता ने नैगवां कैंट निवासी हर्ष पुत्र चंदन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। कक्षा 10 की छात्रा जब ब्लू बेल स्कूल में पढ़ने गई तो रास्ते में हर्ष ने अभद्र टिप्पणियां कर छात्रा को प्रताड़ित किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो हर्ष ने छात्रा का सरेआम हाथ पकड़ लिया और धमकाया कि तुझे शहर में रहना मुश्किल कर दूंगा।

महंगा पड़ा खुले में शौच करना

कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला भूसा मंडी निवासी इकरामुल को खुले में शौच करना काफी महंगा पड़ा है। इकरामुल बीते दिनों याकूतगंज रेलवे स्टेशन पर सवारियों को छोड़कर ई-रिक्शा से वापस लौट रहे थे। उन्होंने रास्ते में नगला पजावा के निकट ई-रिक्शा खड़ा किया और रेलवे लाइन के किनारे शौच करने गए। उसी दौरान किसी ने रिक्सा गायब कर दिया पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *