कई शादियां करने वाली मनचली युवती का शव बाग में फांसी पर लटका मिलाः पूर्व पति पर आरोप

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कई शादियां करने वाली युवती नीतू उर्फ सीता मौर्य का शव बाग में फांसी पर लटका मिला। सीता थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला दाऊद खां भीकमपुर निवासी अशोक मौर्य की 25 वर्षीय पुत्री थी। मोहल्ला बीबीगंज मेहरबान निवासी बाबूराम शाक्य आज शाम अपने खेत पर हल्दी खोजने गए थे। तभी उन्होंने पड़ोसी अशोक मौर्य के बाग में अमरूद के पेड़ पर दुपट्टे से युवती का शव लटकते देखा।

अशोक परिजनों के साथ बाग में पहुंचे और फांसी पर लटकी पुत्री को पहचान लिया। कार्यवाहक थानाध्यक्ष रामबाबू वर्मा बीबीगंज चौकी इंचार्ज मुनीर खान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवती के शव को फांसी से उतरवाया मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने सीता को पहचान लिया था कि यह तो आज ही चौकी आई थी। बताया गया कि सीता ने पहला विवाह फतेहगढ़ के महेंद्र से दूसरी विवाह दूसरा विवाह बीबीगंज निवासी कौशल से तथा तीसरी बार कंपिल निवासी अवनीश से कोर्ट मैरिज की थी।

शादी करने के बाद कौशल सिलाई का कार्य करने दिल्ली चला गया था तभी सीता ने अवनीश से विवाह कर लिया। बीते दिन ही थाना पुलिस ने सीता एवं कौशल की पंचायत की थी सीता ने कौशल के साथ रहने पर सहमति जताई तो कौशल ने सीता से कहा कि पहले अवनीश से तलाक लो या मुझे 10 दिन का समय दो। मैं अलग कमरे का इंतजाम करूंगा बताया गया कि सीता आज भी कौशल को हासिल करने के लिए बजरिया बीवीगंज चौकी गई थी।

अशोक ने आरोप लगाया की कौशल ने ही सीता को मारकर फांसी पर लटकाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *