नशेड़ी अधेड नाले में गिर कर मरा: थाने की मेस व जनसुनवाई केंद्र का एसपी ने किया लोकार्पण

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) नाले में गिर जाने से अधेड़ सुधीर कुमार चतुर्वेदी की मौत हो गई। 50 वर्षीय सुधीर का शव आज दोपहर बाद ग्राम सिरमौरा तराई इलाके के नाले में देखा गया। प्रधान राम लडैते की सूचना पर एसएसआई सोहेल खान ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने थाना मऊदरवाजा के ग्राम वीसलपुर तराई निवासी देवेश कुमार को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई।

देवेश ने शव की पिता सुधीर के रूप में शिनाख्त कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुधीर ने 26 दिसंबर को पिता की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी। सुधीर ने पुलिस को अवगत कराया कि पिता सुधीर बिना बताए दिन के 11 बजे घर से चले गए। शाम तक घर न आने पर उन्हें रिश्तेदारी आदि स्थानों पर तलाश किया गया। देवेश ने पुलिस को यह भी अवगत कराया कि पिता शराब पीने के आदी थे उन्हें आखिरी बार ग्राम सिरमोरा तराई क्षेत्र में देखा गया।

अनुमान लगाया गया कि सुधीर नशे की हालत में नाले में गिर गए और नाले में डूब जाने से मौत हो गई। आज जब उनका शव नाले के ऊपर उतराता देखा गया।

एसपी ने मैस व जनसुनवाई केंद्र का किया लोकार्पण

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने नववर्ष पर आदर्श थाना मऊदरवाजा में नवनिर्मित मेस एवं जनसुनवाई कक्ष का लोकार्पण किया। इस दौरान श्री मीणा ने मुख्य भवन के सुंदरीकरण का भी जायजा लिया। इस अवसर पर सिविल सिटी प्रदीप सिंह आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

वांछित आरोपी तमंचा सहित गिरफ्तार

थाना जहानगंज पुलिस ने ग्राम मुरेठी निवासी मनोज यादव पुत्र विजय सिंह एवं हरेंद्र सिंह पुत्र राम रहीम को 315 बोर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया था दोनों अभियुक्त बीते वर्ष के संगीन मुकदमे में वांछित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *