रिश्तेदारी में रुपयों का तगादा करने आए युवक ने जहर खाकर दे दी जानः रुपए हड़पने वाले दोस्त की तलाश

 

फर्रुखाबाद।(एफबीडी न्यूज़) रिश्तेदारी में तगादा करने आए युवक अंकित शाक्य ने जहर खाकर जान दे दी। अंकित जनपद कन्नौज कोतवाली छिबरामऊ के ग्राम सिकंदरपुर निवासी गिरीश चंद का 22 वर्षीय पुत्र था। अंकित का शव आज दोपहर बाद बाईपास कृष्णा पेट्रोल पंप के निकट सड़क के किनारे पड़ा देखा गया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था जिससे अनुमान लगाया गया कि युवक ने जहर खाया है अथवा खिलाया गया है।

गोलू ठाकुर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची नेकपुर खुर्द निवासी दिवारी लाल शाक्य ने मौके पर जाकर शव की रिश्तेदार अंकित के रूप में शिनाख्त की। दिवारी लाल ने बताया कि अंकित मेरे साले का पुत्र था वह बीते दिन अपनी बुआ शीला से मिलने आया था। शाम को अंकित यह कहकर चला गया कि ग्राम कुइयांबूट निवासी दोस्त से उधारी के रुपए लेने जा रहा हूं।

अंकित के न लौटने पर देर रात तक उसे इधर-उधर तलाश किया। बताया गया कि अंकित दिल्ली में सिलाई फैक्ट्री में काम करता था वहां उसने अपने दोस्त को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। अंकित का सरिता से विवाह हुआ था उसके 2 साल का बेटा गोलू है। अंकित का एक छोटा भाई अनिल एवं दो बहने हैं बड़ी बहन आरती का विवाह हो चुका है। फॉरेंसिक टीम ने घटना घटना के साक्ष्य जुटाए। सूचना मिलने पर अनिल के परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *