ट्रैक्टर से कुचले छात्र की मौत: लगाया गया जाम, मकान से लाखों के जेवरात नकदी चोरी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कायमगंज मार्ग पर ट्रैक्टर से कुचलकर छात्र जैनुल के मर जाने पर गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। जैनल कोतवाली कायमगंज के ग्राम पपड़ी खुर्द बुजुर्ग निवासी अरशद उर्फ मुन्ने खां का 12 वर्षीय पुत्र था। जैनुल सुरजा देवी जूनियर हाई स्कूल में कक्षा 2 का छात्र था। स्कूल से घर जाते समय जैनुल पापड़ी चौराहे के निकट से सड़क पार कर रहा था।

उसी समय जैनुल फैजबाग की ओर से आई ट्रैक्टर ट्राली से कुचल कर मर गया। ट्राली का पहिया जैनुल के सिर के ऊपर से निकल जाने कुचले सिर व खून को देखने वाले सिहर उठे। जैनुल की मौत पर परिवार की महिलाएं रोते बिलखते बेहोश हो गई। दुर्घटना के बाद चालक गन्ने से भरी ट्राली को लेकर चला गया। गुस्साए लोगों ने सड़क पर बाइके खड़ी कर जाम लगा दिया सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी जेपी पाल फोर्स लेकर पहुंचे।

काफी लंबा जाम लग जाने से लोगों को काफी परेशानी हुई। पुलिस एवं तहसीलदार ने पीड़ित परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया।

चोरों ने जाल काट कर लाखों का माल उड़ाया

थाना कमालगंज के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी विनोद कुमार की छत का बीती रात चोरों ने जाल काट दिया। चोर मकान से लाखों रुपए कीमती सोने चांदी के जेवरात चांदी व पीतल के बर्तन एवं 1.10 लाख की नकदी निकाल ले गए। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई बताया गया कि विनोद कुमार के अलावा उनके बेटे शिव कुमार की पत्नी के बीच जेवरातों बा नकदी की चोरी हुई है।