मौसम की खराबी के कारण अधिवक्ताओं के चुनाव का समय बड़ा: आज तक 5 नामांकन

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) आज मौसम की खराबी के कारण तहसील सदर बार एसोसिएशन के चुनाव नामांकन का समय बढ़ा दिया गया है। आज तक 5 लोगों ने नामांकन किया है। अध्यक्ष पद के लिए अतर सिंह कटियार उपाध्यक्ष पद के लिए योगेश चंद्र दीक्षित सचिव पद के लिए प्रदुमन कुमार गुप्ता संयुक्त सचिव के लिए विकास सक्सेना कोषाध्यक्ष पद के लिए अमित कुमार यादव ऑडिटर पद के लिए प्रकाश कुमार द्विवेदी एवं सदस्य पद हेतु उमेश सारस्वत ने पर्चे भरे हैं।

अधिवक्ताओं के आपसी विवाद को निपटाने के लिए बार एसोसिएशन के सभागार में अधिवक्ताओं की आम बैठक हुई। बैठक में एल्डर्स कमेटी ऑफ बार एसोसिएशन तहसील सदर के सभी सदस्यों के अलावा प्रमुख शिकायतकर्ता ध्रुव सक्सेना रविनेश यादव आदि अधिवक्ता मौजूद रहे। बैठक में ध्रुव सक्सेना से कहा गया कि जब उन्होंने अभी तक नामांकन नहीं किया है तो उनका प्रस्तावक कहां से आ गया।

यदि पर्चा किसी से मंगाना था तो अथॉरिटी लेटर देकर भेजना चाहिए था। बैठक में इस गलतफहमी को दूर किया गया कि नामांकन पत्र वापस लेने वालों की जमानत धनराशि वापस की जाएगी। मालूम हो कि बीते दिन चुनाव में धांधली का आरोप लगाकर गुस्साए अधिवक्ताओं ने चुनाव कराने वालों पर जमकर भड़ास निकाली थी।

एल्डर्स कमेटी ऑफ बार एसोसिएशन तहसील सदर के सदस्य रामसनेही उर्फ मुन्ना यादव एडवोकेट ने बताया कि वर्षा के कारण आज मौसम काफी खराब रहा। कई अधिवक्ताओं ने तहसील न आप आने की शिकायत की। अधिवक्ताओं की मांग पर नामांकन का समय बढ़ाकर 27 जनवरी को 3 बजे तक का कर दिया गया है।

उन्होंने बताया की तहसील के 133 अधिवक्ताओं में 95 अधिवक्ता वोटर हैं। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत ही चुनाव कराए जाएंगे अब अधिवक्ताओं में आपस में कोई मनमुटाव नहीं है।