युवती ने फांसी लगाई : आग से महिला झुलसी, अस्पताल में पीडित की पिटाई

युवती ने फांसी लगाई : आग से महिला झुलसी, अस्पताल में पीडित की पिटाई

फर्रूखाबाद। कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम भगुआ नगला में बहन के साथ रहने वाली 26 वर्षीय सुमन देवी ने बीती रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुमन का मिथुन से विवाह हुआ था। तलाक होने के बाद सुमन बहन रामा देवी पत्नी सुधीर के पास रहती थी। दरोगा सूरज वर्मा ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

कोतवाली कायमगंज के ग्राम सुल्तानपुर पट्टी निवासी अनूप की 22 वर्षीय पत्नी आरती आग से 50 प्रतिशत तक झुलस गई। आरती को बचाने में पति के हाथ झुलस गये। आरती को गम्भीर अवस्था में ईएमटी यूनुस हुसैन ने सीएचसी कायमगंज से लाकर सांय 6.30 बजे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि गैस पर खाना बनाते समय लीक होने वाली गैस में आग लग गई।

कायमगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ग्राम ललई निवासी राधेश्याम की जमकर पिटाई की गई। राधेश्याम 15 वर्षीय पुत्री खुशबू को दिखाने के लिये सीएचसी ले गया था। नेत्र चिकित्सक आरके चतुर्वेदी ने खुशबू की आंखे चेककर चश्मे के लिये 300 रूपये ले लिये और मेडीकल से 600 रूपयों की दवा मंगवाई। सरकारी अस्पताल में 900 रूपये खर्च हो जाने पर राधेश्याम ने विरोध किया तभी डाक्टर ने अपने साथियों को बुलवाकर राधेश्याम की जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज मोहम्मद राशिद अख्तर ने मामले की जांच पडताल की। राधेश्याम ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये डाक्टर के विरूद्ध पुलिस को तहरीर दी। बताया गया कि पिटाई करने वालों में गोपाल पाठक भी शामिल थे।

About Author

Related Articles