बिजली चोरी पकडने गये एसडीओ व जेई की पिटाई, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

बिजली चोरी पकडने गये एसडीओ व जेई की पिटाई, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

कमालगंज फर्रूखाबाद। बिजली चोरी पकडने गये एसडीओ व जेई की पिटाई की गई। भोलेपुर 33/11 केवी उपकेन्द्र के अभर अभियंता सतेन्द्र सिंह ने थाना कमालगंज के ग्राम गोपालपुर निवासी धनीराम, सालिगराम व उनके पुत्र जसवीर व राजवीर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये थाने में तहरीर दी। घटना के मुताबिक जेई सतेन्द्र सिंह उपखंड अधिकारी शरद प्रताप के साथ गांव में बिजली चोरी को पकडने गये थे। जब कर्मचारियों ने बिजली चोरी में इस्तेमाल किये जाने वाले तारों को कब्जे में लिया तभी सालिगराम व धनीराम ने कर्मचारियों की गाडी के आगे लकडी का मोटा लठ्ठा डाल दिया और गाली गलौज करते हुये कहने लगे कि तुमने तार क्यो हटाया।

जब कर्मचारियों ने गाली देने से मना किया तो ग्रामीणों ने जेई व एसडीओ से कहा कि यदि दोबारा एैसा किया तो जान से हाथ धो बैठोगे। जेई को जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुये उनकी पिटाई की गई। हादसे की जानकारी मिलने पर सीओ देवेन्द्र कुमार व दरोगा कौशलेन्द्र सिंह गांव पहुंचे। पुलिस ने घायल कर्मचारी का स्थानीय अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया। पुलिस ने सालिगराम, धनीराम, राजवीर को हिरासत में ले लिया।

खुदागंज में फोर्स तैनात

थाना कमालगंज के कस्वा खुदागंज में तनाव को देखते हुये काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। थाना प्रभारी रजनेश चौहान 30 सिपाहियों व क्यूआरटी टीम के साथ कैम्प किये है। मालुम हो कि बीते दिन बालिका के साथ रेप व हत्या के बाद ग्रामीणों में आरोपी व उसके समर्थकों के प्रति रोष व्याप्त है।

Categories: अपराध

About Author

Related Articles