संक्षेप में : ट्रक से शकर चोरी में गिहार फंसे, बंधक बनाकर मिस्त्री की पिटाई

संक्षेप में : ट्रक से शकर चोरी में गिहार फंसे, बंधक बनाकर मिस्त्री की पिटाई

फर्रूखाबाद। कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र में चलते ट्रक से शकर की 25 बोरियां चुरा ली गई। फर्रूखाबाद के ट्रांसपोर्टर पंकज मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है। शिकायत के मुताबिक पंकज के ट्रक से ड्राइवर निगोही डाल मिया चीनी मिल से शकर की 400 बोरियां मालनपुर ग्वालियर ले जा रहा था। जब ड्राइवर अरविन्द कुमार रात 2.30 बजे ट्रक लेकर कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र से गुजरा। उसी दौरान ग्राम तकीपुर से मदनपुर के बीच ट्रक का त्रिपाल काटकर शकर की 25 बोरियां चुरा ली गई। ट्रांसपोर्टर पंकज मिश्रा ने जग्गा सहस, प्रदीप, गोविन्दा अली एवं बच्चू पर शकर की बोरियां चुराने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर संजीव राठौर ने बताया कि ट्रक से 18 शकर की बोरी चुराने के मामले में तकीपुर के आधा दर्जन गिहारों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई। उन्होने बताया कि शकर की करीब 5 बोरियां चोरी हुई है।

बंधक बनाकर मिस्त्री की पिटाई

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम सातनपुर पट्टिया निवासी बढई अशोक कुमार शर्मा को बंधक बनाकर पीटा गया। अशोक की पत्नी सीता ने पुलिस से शिकायत की कि मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी सुनील ठाकुर ने पति से घर पर 2 माह करवाया। रूपये मांगने पर 200 रूपये दिये और तकादा करने पर मकान में बंद कर पिटाई की। डर के कारण पति घर से कही चले गये।

झगडा करते आधा दर्जन गिरफ्तार

कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस ने मोहल्ला मारबाडी कादरीगेट निवासी शिवकुमार जाटव के पुत्र संदीप, राहुल, रामलखन तथा दूसरे पक्ष के इसी मोहल्ले के अनिल कुमार जाटव व भोलेपुर निवासी हरीओम कश्यप पुत्र रामबरन को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। ये लोग 25 जून को अनिल कुमार के बेटे सोनू की हत्या को लेकर झगड रहे थे। पुलिस ने मोहल्ला दरीवा पश्चिम निवासी गणेश शंकर पुत्र बृंदावन को भतीजी के साथ मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने अतिक्रमण हटाया

कोतवाली मोहम्मदाबाद के इंस्पेक्टर संजीव कुमार राठौर ने आज शनिवार दोपहर बाद मुरहास कन्हैया बाजार में सडक के दोनों किनारे रखे खोखों आदि अतिक्रमण को हटवाया।

2 बाइके चोरी

कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला मेमरान निवासी चंकेश शाक्य पुत्र वाल्मीक शाक्य की टीवीएस बाइक नम्बर यूपी 76बी/2053 को स्वागतम् गेस्ट हाउस से चुरा ली गई। कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला हाथीखाना निवासी आकिल की बाइक नम्बर यूपी 76क्यू/8115 20 जुलाई की रात 7 बजे लोहिया अस्पताल से चुरा ली गई।

Categories: अपराध

About Author

Related Articles