मन्नीगंज की दो दुकानों में चोरीः व्यापारियों में रोष व्याप्त

मन्नीगंज की दो दुकानों में चोरीः व्यापारियों में रोष व्याप्त

फर्रुखाबाद। चोरों ने बीती रात मन्नीगंज की दो दुकानों को निशाना बनाया। जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया। इंसप्रेक्टर संजीव सिंह राठौर एवं कादरी गेट चौकी इंचार्ज ज्ञानेश्वर सिंह ने मामले की जांच पड़ताल की। मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी मनोज कुमार गुप्ता मन्नीगंज में विकास कार्य यंत्र की दुकान है। चोर बीती रात इस दुकान की छत पर पहुंचे और जीने में लगे लोहे के गेट को टेढ़ा करके अंदर घुस गए। चोरों ने मनोज की दुकान से ही पड़ोसी जनरल स्टोर की दुकान में नकब लगाया।

मोहल्ला गंगा नगर कॉलोनी निवासी राजा गुप्ता की जनरल स्टोर की थोक की दुकान है फिलहाल दुकानदार चोरी गए सामान की अधिकृत जानकारी नहीं दे सके पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए किसी को दुकानों के अंदर नहीं घुसने दिया चोरों का सुराग लगाने के लिए खोजी कुत्ता एवं फॉरेंसिक टीम को लगाया गया। बीते करीब 3 माह पूर्व भी राजा गुप्ता की दुकान से सामान चोरी हुआ था उस समय दुकान मालिक ने मौके पर पहुंचे मीडिया वालों को ढाई लाख की चोरी बताई थी और बाद में करीब 7 लाख चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानकर मुकदमे को स्पंज कर दिया था। व्यापारी नेता कमलेश गुप्ता आदि व्यापारियों में इस बात को लेकर रोष व्याप्त है कि यदि पुलिस पहले हुई चोरी की घटना में कार्यवाही करती तो यह दूसरी घटना नहीं होती। व्यापारियों ने पुलिस की मिलीभगत से चोरी होने का आरोप लगाया।

About Author