कचहरी से अगवा युवती को सवा माह तक बंधक बनाया: 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कचहरी से अगवा की गई युवती को सवा माह तक बंधक बनाकर कई लोगों ने जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना कमालगंज पुलिस ने आज 5 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट में थाना कमालगंज के ग्राम कल्लू नगला बहोरन टप्पा हवेली निवासी राम आसरे उर्फ मम्मा के पुत्र श्यामू व रामू तथा अवधेश पुत्र रामगोपाल राजू पुत्र रामचंद्र एवं जनपद कानपुर नगर के शास्त्री नगर निवासी अरविंद सिंह राजपूत को आरोपी बनाया गया है।

कमालगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती की मां 21 जनवरी को फतेहगढ़ गई थी। युवती घर में अकेली थी उसी समय आरोपी युवती को जबर्दस्ती अपहत कर ले गए। घटना में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 9 फरवरी को पीड़िता को कचहरी ले गए और वहां अदालत में अपने पक्ष में बयान दिलाये। आरोपी कचहरी से युवती को कही गुप्त जगह ले जाकर उसे बंद रखा। सभी बारी बारी से जबरन दुष्कर्म करते रहे विरोध करने पर युवती की पिटाई कर धमकाते रहे।

22 मार्च को सुबह 4 मौका पाकर भागी युवती जान बचाकर घर पहुंची। युवती ने 21 मार्च को परिजनों के साथ एसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसके कारण आरोपी और रंजिश मानने लगे। 22 मार्च को आरोपी युवती के घर गए और शिकायत करने के लिए उसे मार डालने के लिए धमकाया। युवती ने एसपी को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि आरोपियों के भय से वह व उसके परिजन काफी डरे सहमे हैं घर से भी नहीं निकल पा रहे हैं। यह लोग फोन नंबर 95 80 90 9446 से जानमाल की धमकी दे रहे हैं।

महिला से छेड़खानी

थाना कमालगंज के ग्राम नगला जोध निवासी संजीव की पत्नी गीता ने छेड़खानी करने के मामले में गांव के दीपक उसके पिता सुखवासी लाल व रंजीत पुत्र हरिनाम सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक गीता 25 मार्च कि 6.30 बजे दुकान पर बैठी थी तभी दीपक ने हाथ पकड़कर गीता के साथ छेड़खानी की। गीता ने दीपक के पिता व रंजीत से शिकायत की तो दोनों कहने लगे कि तुम दुकान यहां से हटाओ नहीं तो रोज ऐसा ही होगा।

महिला ने दुकान हटाने से मना किया तो उन्होंने गाली गलौज कर युवती के साथ हाथापाई की। जब जान बचाने के लिए युवती घर के अंदर गई तो घर में घुसकर उसकी पिटाई की गई। युवती का बेटा विवेक घटना का वीडियो बना रहा था तो आरोपियों ने मोबाइल छीन कर तोड़ दिया। युवती के शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

अपराधी तमंचे सहित गिरफ्तार

थाना कमालगंज पुलिस ने ग्राम गढ़िया निवासी पिंकू यादव पुत्र विश्राम सिंह को 315 बोर तमंचा व दो कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पिंकू चोरी के मुकदमे में वांछित था।