अधिवक्ता से मारपीट कर फायर करने वाले माफिया अनुपम दुबे के गुर्गों पर केस दर्ज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अधिवक्ता पर जानलेवा फायर करने वाले माफिया डॉ अनुपम दुबे के गुर्गों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला ग्रानगंज निवासी नरेंद्र किशोर पाल एडवोकेट ने कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला हाथी खाना तलैया लेन निवासी शक्ति सिंह पुत्र मनमोहन सिंह, अकरम फारुकी उर्दू चुनमुन पुत्र गुलाम मोहम्मद मोहल्ला शीशम बाग निवासी रजी व उनके साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

घटना के मुताबिक अधिवक्ता नरेंद्र किशोर पाल बीती रात 7.30 बजे दोस्त दीपक बाजपेई के साथ फतेहगढ़ कोतवाली रोड स्थित विशाल अग्रवाल हॉस्पिटल के सामने से गुजर रहे थे। वहां आरोपी अपने चार-पांच साथियों के साथ मौजूद थे। जो अधिवक्ता को देखकर गंदी गालियां देने लगे अधिवक्ता के मना करने पर उक्त लोग अधिवक्ता के साथ मारपीट करने लगे।

मारपीट के दौरान हमलावर कह रहे थे कि हम लोग डॉ अनुपम दुबे के साथी हैं डॉ अनुपम दुबे कभी तो बाहर आएंगे। दीपक बाजपेई के द्वारा अधिवक्ता को बचाए जाने पर अकरम फारुकी उर्फ चुनमुन ने जान से मारने की नियत से नरेंद्र किशोर पर फायर कर दिया। कारतूस मिश हो जाने से अधिवक्ता की जान बच गई। मारपीट के दौरान अधिवक्ता के गले की 30 ग्राम वजनी सोने की चैन कहीं गिर गई।

बताया जाता है कि अधिवक्ता ने घटना के बाद फोन से हमले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी। एसपी के निर्देश पर कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने अधिवक्ता का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। अधिवक्ता नरेंद्र किशोर पाल ने बताया कि तीनों आरोपी हिस्ट्रीशीटर है।