अधिवक्ता ने छल कपट करने वाले पत्रकार इंदु अवस्थी पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का मुकदमा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अधिवक्ता सुनील कुमार राठौर ने कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला छक्का नाजिर कूंचा निवासी सर्वेंद्र कुमार उर्फ इंदु अवस्थी के विरुद्ध अदालत के आदेश पर कोतवाली फतेहगढ़ में धोखाधड़ी का मुकदमा कायम कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली फतेहगढ़ की न्यू सैनिक कॉलोनी निवासी सुनील कुमार राठौर के विरुद्ध अदालत में विचाराधीन है इस मुकदमे में सुनील कुमार राठौर अभियुक्त है।

26 नवंबर 2011 को किसी व्यक्ति के द्वारा उक्त मुकदमे के सत्र परीक्षण में अभियुक्त इजहार आदि की ओर से अधिवक्ता राजीव सिंह राठौर का नाम दर्शाकर बिना हस्ताक्षर व मोहर लगाए पत्रावली से प्रथम सूचना रिपोर्ट व आरोप पत्र की प्रमाणित प्रतिलिपियों का आवेदन कर प्रमाणित प्रतिलिपियों को फर्जी तरीके से निर्गत करा लिया। इस बात की जानकारी होने पर सुनील कुमार ने राजीव सिंह राठौर एडवोकेट से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि मैंने कि मैंने प्रमाणित प्रतिलिपियां नहीं ली है।

7 मई 2022 को अधिवक्ता सुनील कुमार को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की ओर से पंजीकृत डाक मिली। डाक देखने पर अधिवक्ता सुनील कुमार को पता चला सर्वेंद्र कुमार उर्फ इंदु अवस्थी ने उनकी शिकायत की है। जिसमें उन्होंने अदालत से छल कपट से हासिल की गई प्रमाणित प्रतिलिपियों को संलग्न किया था।

अधिवक्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिए जब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

देशी व विदेशी शराब ठेकों का आवंटन

जिला प्रशासन ने लाटरी से तीन विदेशी एवं तीन देशी शराब के ठेकों का आवंटन किया है। ठंडी सड़क घूंघट पैलेस स्थित अंग्रेजी शराब का ठेका रेखा जायसवाल के नाम हथियापुर का ठेका धीर सिंह के नाम एवं बरझाला स्थित विदेशी शराब का ठेका श्रीमती जायसवाल के नाम हुआ है। जबकि नदिया ए देशी शराब का ठेका वैभव के नाम जेएनबी रोड का ठेका लता के नाम एवं जिजौटा खुर्द स्थित देसी शराब का ठेका सुरेंद्र कुमार पाठक के नाम हुआ है।