सदर विधायक मेजर ने गुड़गांव देवी मंदिर में कराया रामचरित्र मानस के अखंड पाठ का आयोजन

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) आज नवरात्र के अष्टमी के अवसर पर सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के द्वारा गुड़गांव देवी मंदिर स्थित गायत्री शक्तिपीठ में रामचरित्र मानस के अखंड पाठ आयोजन कराया गया। सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने भी रामचरितमानस की चौपाइयां पढ़ी।
सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने बताया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के अंतर्गत नवरात्र के पावन पर्व पर मंदिरों में रामचरित्र मानस के अखंड पाठ के आयोजन का आवाहन किया है। उनकी प्रेरणा से रामचरितमानस के अखंड पाठ का आयोजन गुड़गांव देवी के पास स्थित गायत्री शक्तिपीठ में कराया गया। हिंदू समाज में नवरात्र के दिनों को सबसे पावन दिन माना जाता है सभी शुभ कार्य भी इन दिनों में आरंभ किए जाते हैं।

प्रदेश की सरकार हिंदू संस्कृति को संजोने का काम कर रही है उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण आरंभ हुआ। नवरात्रि के पावन दिनों में भी मुख्यमंत्री एवं उनकी सरकार द्वारा रामचरित मानस के अखंड पाठ के आयोजन का कार्यक्रम स्वागत योग्य है। अखंड पाठ में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रवेद्र कुमार, आचार्य नपेद्र सिंह पांडे।

पूर्व सभासद पप्पू सोनी, जितेंद्र मिश्रा, जगजीवन राम, राजनारायण कमल, अमित सक्सेना उर्फ लालू हितेंद्र शाक्य योगेंद्र यादव, प्रतिभा शुक्ला, ब्रजकिशोर सक्सेना, जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी आदि लोग शामिल रहे।