छज्जे के मलबे से दबे ग्राहक रस्तोगी की मौतः ठेलीबाला घायल

छज्जे  के मलबे से दबे ग्राहक रस्तोगी की मौतः ठेलीबाला घायल

फर्रुखाबाद। छज्जे के मलबे से दबकर ग्राहक धीरज उर्फ गुड्डू रस्तोगी की मौत हो जाने पर कोहराम मच गया। गुड्डू नगर के मोहल्ला रस्तोगी निवासी स्वर्गीय राम कुमार के 45 वर्ष अविवाहित पुत्र थे गुड्डू तीन भाइयों में छोटे थे बड़े भाई का नाम नवनीत व उससे छोटा नीरज है। गुड्डू प्राइवेट नोकरी कर गुजारा करते थे। गुड्डू पल्ला बाजार में महादेवी वर्मा मूर्ति के निकट सड़क के पूर्वी ओर ठेली पर फल खरीद रहे थे उसी समय अचानक पडोसी श्रीराम गारमेंट्स का काफी भारी छज्जा अचानक नीचे जा गिरा।

छज्जे के मलबे से दबकर गुड्डू की मौत हो गई जबकि मोहल्ला चोबदारान निवासी फल विक्रेता भगत उर्फ उमेश बाथम गंभीर रूप से घायल हो गए। भगत को उपचार के लिए डॉक्टर राकेश दुबे के यहां से अन्य कही ले जाया गया। छज्जा गिरते ही हड़कंप मच कर सनसनी फैल गई। लोगों ने काफी प्रयास करके मलबे से गुड्डू व भगत को बाहर निकाला गुड्डू के मरने की जानकारी मिलते ही श्रीराम गारमेंट्स के मालिक गगन रस्तोगी दुकान बंद कर खिसक गए।

गगन के भाई मुन्ना की फतेहगढ़ में दुकान है। मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को चालू कराया। परिजन गुड्डू के शव को घर ले गये। पलरा चौकी इंचार्ज संजय सिंह ने शव का पंचनामा भरा।

About Author

Related Articles