खाकी के शिकंजे में फस जाने पर रेपिस्ट निकाह करने को हो गया तैयार: पीड़िता है तैयार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) खाकी के शिकंजे में फस जाने पर रेपिस्ट बिलाल प्रेमिका के साथ निकाह करने को तैयार हो गया है। थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला कटरा बक्शी में रहने वाली युवती विधवा मां के साथ आज पुलिस अधीक्षक से मिली। युवती ने एसपी को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला मस्जिद तल्ले निवासी स्वर्गी परवेज नन्हे खां के पुत्र बिलाल का युवती के घर आना जाना था।

बिलाल बीते 5 वर्षों से यह कहकर युवती से शारीरिक संबंध बनाये था कि मेरी बहन की शादी होने पर तुम्हारे साथ निकाह कर लूंगा। 14 फरवरी को बिलाल की बहन की शादी हो गई इसके बावजूद बिलाल शादी करने के लिए टालमटोल कर युवती से जबरन संबंध बनाए रहा। विरोध करने पर बिलाल ने युवती को धमकाया कि तुम्हारे आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल कर देंगे तुम मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी। इसी बात की धमकी देकर बिलाल ने युवती के साथ कई बार रेप किया।

पीड़ित युवती ने बिलाल के भाई आजम आदिल हमजा व उसकी मां से शिकायत की तो उन्होंने भी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए धमकाया। एसपी ने पीड़ित व्यक्ति को थाने जाने को कहा। युवती के थाने पहुंचने से पहले ही पुलिस ने बिलाल को पकड़ लिया था। जेल जाने के भय से बिलाल निकाह करने को तैयार हो गया है युवती भी यही चाहती है। मालूम हो की अकेली युवती विधवा मां के साथ रहती है।