दोनों बच्चे छीने जाने से युवती परेशान : दबंगों ने घर में घुसकर लडकियों से की बदसलूकी

दोनों बच्चे छीने जाने से युवती परेशान : दबंगों ने घर में घुसकर लडकियों से की बदसलूकी

 

फर्रूखाबाद। थाना मऊदरवाजा की टाउन हाल स्थित काशीराम कालोनी निवासी अरविन्द जाटव की पत्नी संगीता अपने दोनों बच्चों को जबरन छीन लिये जाने से भटक रही है। संगीता आज सांय मां ममता के साथ थाने पहुंची। संगीता ने बताया कि मेरा थाना मऊदरवाजा के ग्राम बाबरपुर निवासी अरविन्द से विवाह हुआ है। ससुराल वालों ने प्रताडित करके तीन माह पूर्व घर से निकाल दिया था। तब से मै मां के घर रह रही थी। परसो घर पर अकेली थी तभी पति देढ वर्षीय पुत्री सांची एवं 3 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र को जबरन छीन ले गया। परसो से थाने के चक्कर लगा रही हूं। पुलिस के कहने पर हथियापुर में डयूटी करने वाले पुलिस वालों को शिकायती पत्र दे आई थी। पुलिस ने शिकायती पत्र गायब कर दिया और बाद में उसकी कॉपी भी ले ली। कार्रवाई करने के नाम पर पुलिस खानापूर्ति कर रही है।

दबंगों ने घर में घुसकर लडकियों से की बदसलूकी

दबंगों ने आवास विकास कालोनी निवासी लालाराम बाथम के घर में घुसकर उनकी जवान बेटी गुंजन एवं कशिश के साथ बदसलूकी की। शिकायत करने के बाबजूद जब चौकी पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की तो दोनों बहने शिकायत करने सांय कोतवाली पहुंची। पीडित युवतियों ने बताया कि पडोस में रहने वाले राजू बाथम का बेटा शिवम एवं राजू का दामाद बबलू कई बाइकों से करीब एक दर्जन युवकों को लेकर 3.30 बजे आये थे। घर में घुसकर गाली गलौज कर मकान खाली करने की धमकी दी। राजू ने गुुंजन पर हाथ चला दिया। घटना के समय पिता घर पर नही थे और मां बैंक में थी।

प्रेमी के साथ रहने वाली युवती को धमकाया

नगर फर्रूखाबाद के मोहल्ला नवाब न्यामत खां में मीना के घर किराये पर रहने वाली रजनी अपने 3 बच्चों व प्रेमी संतराम मिश्रा के साथ थाने पहुंची। तहसील कायमगंज के ग्राम कलुआपुर निवासी छेंदालाल की पुत्री रजनी ने बताया कि मेरा विवाह ग्राम ललई निवासी महावीर के साथ हुआ था। उन्ही से 2 लडकियां व एक पुत्र है। शराबी पति ने मुझे बच्चों सहित मारपीटकर घर से निकाल दिया। तभी से मै ग्राम ललई निवासी संतराम उर्फ संतू मिश्रा पुत्र शिवकिशोर के साथ रहने लगी। आज सांय पति जेठ श्यामवीर, रघुवीर आदि करीब आधा दर्जन लोग मार्सल से घर पर आये और धमकाया कि तुम लोग यहां से भाग जाओ नही तो मारकर गायब कर देगे।

Categories: अपराध

About Author