सोशल मीडिया पर सपा प्रसपा का दबदबा : भाजपाई पार्टी के बजाय अपने फोटो का करते है प्रदर्शन

 

 

फर्रूखाबाद। अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिये समाजवादी पार्टी एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का काफी दबदबा है। जब कि भाजपाई पार्टी का प्रचार करने के बजाय अपने फोटो का अधिक प्रचार करते है। समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया पर अनेकों ग्रुप है। पार्टी के जिला प्रवक्ता पुष्पेन्द्र यादव एवं सह प्रवक्ता इलियास मंसूरी आदि नेता पार्टी के कार्यक्रमों की खबर व फोटो डालते है। गु्रपों पर दिन भर पार्टी मुखिया अखिलेश यादव एवं शिवपाल सिंह यादव आदि नेताओं के गुणगान किये जाते है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अभी हाल में बनी है। जिलाध्यक्ष डा0 जितेन्द्र सिंह यादव के निर्देश पर उनके कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर जबरदस्त सक्रिय हो गये है।

इस मामले में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी का सोशल मीडिया पर कोई भी गु्रप सक्रिय नही है। अकेले शिवांग रस्तोगी मीडिया प्रभारी है। पूर्व में मुकेश सक्सेना को भी जिला मीडिया प्रभारी बनाया गया था। लेकिन कुछ दिन ही काम करने के बाद श्री सक्सेना निष्क्रिय हो गये। सत्ताधारी पार्टी होने के कारण भाजपाई इस भ्रम है कि मोदी व योगी के नाम पर पार्टी पुनः जीत जायेगी। इसी कारण भाजपाई स्वंय के फोटो सोशल मीडिया पर डालकर अपना प्रचार कर रहे है।

जब कि भाजपाई सूबे के उप चुनाव में करारी हार के बाद तीन प्रांतों में मुरझाये कमल को देख चुके है। भाजपा सांसद स्वंय को पार्टी की लीक से हटकर कार्यक्रम करते है। वह अपने कार्यक्रमों में मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी का सहयोग नही लेते है। सांसद ने फिलहाल अपने निजी सचिव अनूप मिश्रा को ही मीडिया की जिम्मेदारी सौपी है। श्री मिश्रा अपने समर्थकों को ही कार्यक्रम की जानकारी देते है। झूठ बोलने में श्री मिश्रा ने महारथ हासिल कर ली है। जिसके कारण लोग अब मिश्रा को गम्भीरता से नही लेते है।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें