आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *






रंजिश में युवक की गोली मारीः गंभीर अवस्था में सैफई रेफर

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद। पुरानी रंजिश में बीती रात अमित उर्फ टिंकू को गोली मारकर घायल कर दिया गया। टिंकू कोतवाली मोहम्दाबाद के ग्राम नगला अखई निवासी कश्मीर राजपूत का 28 वर्षीय पुत्र है टिंकू बीती रात करीब 9 बजे घर के दरवाजे पर था उसी समय रंजिश के कारण गांव के दुर्गेश एवं श्रीनिवास ने टिंकू पर जानलेवा फायरिंग की। गर्दन में गोली लगने से टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने टिंकू को सैफई के लिए रेफर कर दिया। टिंकू के साथ ही उसकी पत्नी रेनू व मायके वाले गए हैं रेनू थाना कमालगंज के ग्राम पाला रजीपुर की रहने वाली है सूचना मिलने पर गांव पहुंचे इंसप्रेक्टर वीरपाल तोमर ने हमलावर दुर्गेश को पकड़ लिया। पुलिस दुर्गेश के मौसी के बेटे हमलावर श्रीनिवास को तलाश कर रही है टिंकू के बड़े भाई मंसाराम की पत्नी नन्ही देवी ने आरोप लगाया की सूचना दिए जाने पर पीआरबी 2656 घर आई थी डायल हंड्रेड के पुलिसकर्मियों ने पति के बारे में पूछा।

तो मैंने बताया कि वह बाहर गए हुए हैं इसी बात पर पुलिसकर्मियों ने मेरे साथ अकारण मारपीट की है। बताया गया कि टिंकू की दुर्गेश से पुरानी रंजिश चल रही है दुर्गेश पर 315 बोर के तमंचे से फायर किए गए। गर्दन में गोली फस जाने के कारण टिंकू की हालत गंभीर है। गांव में चर्चा है कि शराब के नशे में टिंकू उसका बड़े भाई मंसाराम से विवाद हुआ था उसी दौरान टिंकू की गर्दन के पीछे गोली लगी है पकड़े जाने के भय से मंसाराम गायब हो गया।

प्रभारी निरीक्षक दधिवल तिवारी ने बताया कि पहले घायल पिंटू को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। लगता है कि उसकी गर्दन में लगी गोली पार निकल गई है। उसकी हालत गंभीर है सैफई इलाज चल रहा है मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।

मंशाराम ने गांव के दुर्वेश पुत्र जगन्नाथ एवं श्रीनिवास पुत्र बादाम सिंह के विरूद्ध भाई अमित कुमार को गोली मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मंशाराम ने रिपोर्ट में कहा है कि दो माह पूर्व छेडछाड की घटना को लेकर भाई का आरोपियों से झगडा हुआ था। आरोपी समझौता करने का दबाब बना रहे थे। उधर सैफई में घायल अमित का आज शाम तक ऑपरेशन नही हो सका। डाक्टर दवाये देकर अमित के गले की सूजन कम करने का प्रयास कर रहे है। बताया गया कि अमित को 12 बोर के तमंचे से गोली मारी गई।