पत्नी की कुल्हाडी से हत्या कर युवक ने लगाई फांसी : युवक की मौत से शादी की खुशिया मातम में बदली

 

 

 

फर्रूखाबाद। युवक रामभजन ने पत्नी की हत्या करके फांसी लगाकर जान दे दी। अमित कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम नगला तबलदार निवासी उजवीर सिंह का 32 वर्षीय पुत्र था। रामभजन ने घर में ही कुल्हाडी से हमला कर पत्नी सुमन की हत्या कर दी और बाद में छत पर लगे कुंडे से फांसी पर लटक गया। उजवीर सिंह ने पुलिस को अवगत कराया कि मै सुबह 7 बजे से पत्नी के साथ खेत में आलू खोद रहा था। जब मै आलू का पैकेट लेकर घर गया तो दरवाजा खोलने के लिये बेटे रामभजन को आबाज लगाई।

जब काफी देर तक गेट नही खुला तो पडोसी बच्चे अमित को दीवार से चढाकर गेट खुलवाया। अंदर जाने पर देखा कि बेटे की पत्नी सुमन जमीन पर खून से लथपथ मृत पडी थी और वही खून से सनी कुल्हाडी पडी थी। बेटा छत के कुंडे से फांसी पर लटक रहा है। इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने मौके पर जांच पडताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। श्री तिवारी ने बताया कि फिलहाल हत्या एवं आत्महत्या की बजह का पता नही चला।

युवक की मौत से शादी की खुशिया मातम में बदली

वर की हादसे में मौत हो जाने पर कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला पाठक नई कालोनी निवासी संजीव के परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। संजीव ने बेटी सलोनी का जयपुर निवासी 26 वर्षीय युवक रितेश माथुर से शादी तय की थी। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी। परिजन लडकी को लेकर जयपुर जाने वाले थे। उधर रितेश बाइक से अपनी शादी के कार्ड बाट रहा था। टैंपों की टक्कर लगने से रविवार की रात में उसकी मौत हो गई। यह जानकारी मिलते ही शादी की खुशिया मातम में बदल गई।

कस्वा चौकी इंचार्ज ने चार्ज लिया

कोतवाली मोहम्मदाबाद से तबादले पर गये उपनिरीक्षक कौशलेन्द्र गौतम ने कस्वा कायमगंज की चौकी का कार्यभार ग्रहण कर लिया। श्री गौतम ने मीडिया को बताया कि मै पीडितों की मदद के लिये मै सदैव सक्रिय रहूंगा।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें