आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






छुरी के हमले से महिला घायल : डाक्टर के फार्म से सामान चोरी, युवक लापता

 

फर्रूखाबाद। रंजिश के कारण अफसाना बेगम को छुरी मारकर घायल कर दिया गया। नगर के मोहल्ला खटकपुरा सिद्धीकी निवासी इलियास उर्फ पप्पू कुरैशी की पुत्री अफसाना बेगम ने हमलावरों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये कोतवाली में तहरीर दी। लहूलुहान अफसाना रोती हुई कोतवाली पहुंची। अफसाना ने पुलिस को बताया कि मै सुबह 10 बजे जयपुर से बस द्वारा कादरीगेट उतरी। व

हां घात लगाये मोहल्ले के असगर कुरैशी व उसके पुत्र भूरा, मुन्ना एवं पुत्री पुकिया ने घेर लिया। असगर ने कहा कि तुमने दामाद जुगनू के खिलाफ एसपी से शिकायत की है। अफसाना के हां कहते ही सभी लोगों ने उसे जमीन पर गिरा दिया और लात घूसों से पिटाई की। असगर ने जान से मारने की नियत से अफसाना के सीने में छुरी मारी। घटना के समय अफसाना के साथ उसका 11 वर्षीय पुत्र था। जो भय के कारण भाग गया। कोतवाली पुलिस ने तुरंत ही घायल महिला को उपचार के लिये लोहिया अस्पताल भेजा।

डाक्टर के फार्म से सामान चोरी

नगर के चिकित्सक डा0 विपुल अग्रवाल के लकूला स्थित फार्म हाउस का सामान चुराया गया। जनपद शाहजहांपुर थाना अल्लागंज के दखनओ निवासी चौकीदार वीरेन्द्र कुमार ने लकूला निवासी सनम पुत्र सिपाहीलाल, निर्दोष पुत्र लल्ला, शिवम पुत्र मलिया एवं पतंगा पुत्र माखन के विरूद्ध चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। चौकीदार वीरेन्द्र रात में फार्म हाउस के कमरे में लेटा था। तभी आरोपी फार्म हाउस के कमरे के पंखे, दरवाजे, टॉयलेट की सीट, बासबेसिंग व गमला चुराकर ले जा रहे थे। चौकीदार के शोर मचाने पर आरोपी दीवार फांदकर भाग गये। जिन्होने फार्म का काफी सामान क्षतिग्रस्त भी किया।

युवक लापता

नगर के मोहल्ला पलरिया 4/76 निवासी 33 वर्षीय सोनू प्रजापति गायब हो गया। परिवार के राजेश कुमार व रोहित ने सोनू की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराने के लिये कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है। डीडी भट्टा पर काम करने वाला सोनू 2 अप्रैल को सुबह 11 बजे घर से चला गया। वापस न आने पर उसे तलाश किया गया।