तिलक चढ़ाने वाले युवक की मौतः शादी में बाधक युवक को घायल किया

फर्रुखाबाद। तिलक चढ़ा कर वापस लौटते समय युवक सर्वेश कुमार की हादसे में मौत हो गई। सर्वेश कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम नारायनपुर निवासी पंचम लाल का 35 वर्षीय पुत्र था। सर्वेश के मरने की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सर्वेश बीती रात तिलक चढ़ा कर साथियों के साथ टेंपू से घर जा रहा था जब टेंपो कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम पंचम नगला मोड़ से गुजर रहा था तभी पिकअप की जोरदार टक्कर लगने से दोनों वाहन पलट गए।

हादसे में सर्वेश के अलावा बेचेलाल वीरपाल विशेष हेतराम एवं तुलसीराम घायल हो गए। ईएमटी उमेश व आफाक ने घायलों को बीती रात 1.30 बजे लोहिया अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने सर्वेश को मृत घोषित कर दिया। घायलों में बेचेलाल व विशेष ग्राम कटिन्ना मानिकपुर के रहने वाले हैं।

जबकि वीरपाल गढा खेरेयाकूत गंज निवासी है। बताया गया कि घायल ग्राम सीगननपुर में तिलक चढ़ा कर वापस लौट रहे थे। हादसे में दूध वाली पिक अप भी पलट गई। पिकअप का चालक हादसे के बाद भाग गया।

परिजनों ने शादी में बाधक युवक को घायल किया

कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम पपियापुर में बीती रात शादी समारोह के दौरान थाना जहानगंज के ग्राम बर्नाखुर्द निवासी रिंकू जाट पुत्र सतीश को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में रिंकू के छोटे भाई टिंकल तथा थाना कमालगंज के कस्बा खुदागंज निवासी मुरलीधर के पुत्र जितेंद्र सिंह एवं अतेंद्र सिंह को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

जितेंद्र ने बताया पपिया पुर में बीती रात मेरे साले रिंकू के मौसा लक्ष्मी नारायण की पुत्री की शादी एवं उनके पुत्र का तिलक का कार्यक्रम था। परिवार की लड़कियां डीजे पर डांस कर रही थी तभी बारातियों ने उनके साथ अश्लील हरकतें की जिस का विरोध करने पर लक्ष्मी नारायण उनके बेटे श्यामू व शीलू एवं रिंकू के मामा सुभाष ने डंडो से हमला कर रिंकू को गंभीर रूप से घायल कर दिया। हम लोग घायल रिंकू को को बीती रात सेंट्रल जेल पुलिस चौकी के बाद लोहिया अस्पताल अस्पताल गए।

रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली फतेहगढ़ गए। वहां बताया गया की रिपोर्ट कोतवाली फर्रुखाबाद में लिखी जाएगी। तब हम लोग फर्रुखाबाद कोतवाली आए तो पुलिस ने हम लोगों को ही पकड़ लिया। शादी समारोह में बवाल होने पर इंस्पेक्टर रवी श्रीवास्तव आईटीआई चौकी इंचार्ज एवं कई डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया शादी में बाधा डालने के आरोप में तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें