हादसे में युवक की मौत से कोहरामः दो लोगों ने खाया जहर

फर्रुखाबाद। हादसे में युवक पुष्पेंद्र जाटव की मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुष्पेंद्र कोतवाली कायमगंज के ग्राम प्रेमनगर निवासी खेमकरन का 16 वर्षीय पुत्र था। ईएमटी लाला राम ने गंभीर घायल पुष्पेंद्र को रात 10.25 बजे लोहिया अस्पताल पहुंचाया डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना बताए शव को घर ले गए। लोहिया अस्पताल के कक्ष सेवक वेदराम ने इस बात की जानकारी कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस को दी।

पुष्पेंद्र बीती रात साइकिल से ग्राम रायपुर ननिहाल जा रहा था जब वह ग्राम मुड़ौर के पास से गुजर रहा था तभी किसी ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुष्पेंद्र की मौत होते ही उसकी मां सावित्री आदि महिलाएं बिलखने लगी। पुष्पेंद्र दो भाइयों में बड़ा था उस की सात बहने हैं पुष्पेंद्र अपने पिता के साथ ग्राम चिलौली निवासी अरविंद गंगवार की तंबाकू की गोदाम में रहता था।

पुष्पेंद्र राज मिस्त्री के साथ मजदूरी करता था। खेमकरन ने बताया कि मेरे साले के दिल्ली चले जाने के कारण बेटा ननिहाल में लेटने जा रहा था। मैंने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है बेटे का संस्कार दाह संस्कार करने जा रहे हैं। प्रधान रामदास ने पीड़ित परिवार को ढांढस बनाया।

दो लोगों ने जहर खाया

कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम चांदपुर निवासी 45 वर्षीय भैया लाल पुत्र लालमन ने बीती रात जहर खा लिया। बेटे मोनू ने भैयालाल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। थाना राजेपुर क्षेत्र के रतीराम के 12 वर्षीय पुत्र विमल ने भी रात में जहर खा लिया। उसे ईएमटी हरपाल ने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें