हादसे में बालिका व 2 युवक घायल : किशोरी की रूकवाई शादी

 

 

फर्रूखाबाद। थाना शमसाबाद के मोहल्ला मीर दरवाजा निवासी विपिन कुमार एडवोकेट की 7 वर्षीय पुत्री प्रिया बाइक की टक्कर से घायल हो गई। प्रिया सांय चिलसरा रोड स्थित श्री बालाजी मेडिकल से दवा लेकर सडक पार कर रही थी तभी ग्राम नडुआ नगला निवासी रविन्द्र राजपूत ने बाइक की टक्कर मार दी। गुस्साये लोगों ने रविन्द्र को पकडकर उसकी पिटाई कर दी और बाइक कब्जे में लेकर पडोस की गोदाम में खडी करा दी रविन्द्र ने बालिका का इलाज कराने का वायदा किया। एक्स-रे से पता चला कि बालिका के बांये कंधे की हड्डी टूट गई।

2 युवक घायल

थाना मेरापुर के ग्राम पुनपालपुर मार्ग पर बाइक फिसल जाने से कोतवाली कायमगंज के ग्राम रायपुर निवासी श्यामवीर पुत्र रामनारायण एवं मोहल्ला मेंहदीबाग निवासी राहुल पुत्र प्रभुदयाल लहूलुहान हो गये। दोनों युवक बाइक से मोहम्मदाबाद से संकिसा की ओर काफी तेज रफतार में जा रहे थे। डायल 100 ने घायल युवकों को सीएचसी मोहम्मदाबाद में भर्ती कराया।

किशोरी की रूकवाई गई शादी

जिला बाल संरक्षण अधिकारी ने पुलिस के सहयोग से नाबालिग किशोरी का विवाह रूकवा दिया। मोहल्ले के ही किसी व्यक्ति ने 181 नम्बर पर शिकायत की कि थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला ढुइयां गमा देवी मंदिर के निकट रहने वाले हरीलाल अपनी 14 वर्षीय पुत्री का विवाह कर रहे है। इसी शिकायत पर जिला बाल संरक्षण अधिकारी सचिन सिंह, थाना मऊदरवाजा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में किशोरी की उम्र करीब 14-15 वर्ष पाई गई। हरीलाल से नाबालिग बेटी का विवाह न करने को कहा गया और उनसे विवाह न करने की बात लिखित रूप से ली गई। इस दौरान सभासद रावेश मिश्रा को भी बुलाया गया।

मकान से सामान चोरी

थाना मऊदरवाजा के ग्राम नूरपुर बाग निवासी सुरेश शाक्य के मकान में बीती रात नकब लगाकर चोर पीतल के वर्तन साडियां एवं 2 हजार रूपये निकाल ले गये। सुरेश परिजनों के साथ आंगन में ही लेटे रहे। सुबह उठने पर चोरी का पता चला। सुरेश ने डायल 100 पर चोरी की जानकारी दी। चोरों ने बीती रात जसमई दरवाजा बाईपास रोड स्थित उमेश शर्मा के बंद मकान के ताले तोडकर चोरी करने का प्रयास किया।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें