शातिर चोर 7 बाइकों सहित गिरफ्तार : गांव में चोरी की 5 बारदाते, नाबालिग की रूकवाई गई शादी

 

फर्रूखाबाद। कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने शातिर 3 बाइक चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की 7 बाइके बरामद की है। कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर अजब नारायण सिंह ने नलकूप कालोनी ग्राम धनसुआ निवासी धर्मेन्द कुमार उर्फ डीके पुत्र मंगलीप्रसाद, नारायणपुर निवासी अनमोल पुत्र राजाराम एवं बिजादर पुत्र निवासी विनय कुमार उर्फ स्व0 महेशचन्द्र को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया।

पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल मिश्र ने बताया कि इन चोरों की निशादेही पर चोरी की 7 बाइके बरामद हुई है। भोलेपुर निवासी अनिल कुमार की 2 मई को मांझी होटल के पास से यामा क्रेकस बाइक नम्बर यूपी 76एफ/5733 चुरा ली गई थी। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद 3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की थी। वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह एवं सीओ सिटी आरपी सरोज मौजूद रहे।

गांव में चोरी की 5 बारदाते

थाना कमालगंज के ग्राम शेखपुर में बीती रात चोरी की 5 बारदातों से सनसनी फैल गई। चोर रात में दीवार फांदकर नवाब सिंह वर्मा, वीरभान एवं रमेश यादव के घर में घुस गये और अलमारी आदि स्थानों से नकदी जेबरात चुरा ले गये। नवाब सिंह की पत्नी श्यामा देवी ने इन घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कराई। गांव के ही रामदीन राजपूत व साजिद के घर से कपडों में मौजूद रूपये उडाये गये। जिन्होने चोरी की मौखिक शिकायत की। सीओ सुरेन्द्र सिंह तिवारी एवं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने गांव जाकर मामले की जांच पडताल की।

नाबालिग की रूकवाई गई शादी

थाना कमालगंज पुलिस ने आज ग्राम कतरौली पट्टी में नाबालिग युवती की होने वाली शादी रूकवा दी। युवती कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम नवादा निवासी भगवानदास की 16 वर्षीय पुत्री है। युवती कतरौली पट्टी में मामा साधू के यहां रहती है। साधू ने युवती का विवाह थाना मेरापुर के ग्राम संकिसा निवासी राहुल वाल्मीकि पुत्र नत्थूलाल से तय किया था। भगवानदास ने बीते दिन थाना पुलिस से शिकायत की थी कि साला साधू मेरी नाबालिग पुत्री का जबरन विवाह कर रहा है। इसी शिकायत पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज बनी सिंह के साथ कतरौली पट्टी गये। पुलिस ने युवती व उसकी नानी तथा वर पक्ष के लोगों को थाने बुलवाया और शादी रूकवा दी। शिकायत मिलने पर बाल कल्याण समिति ने युवती के बालिग होने तक उसकी शादी पर रोक लगा दी है।

परिजन युवती को घायल करने में फंसे

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम अमेठी जदीद निवासी श्रीकृष्ण की पत्नी मीना ने गांव के हरीकिशन व उनके पुत्र बालकिशन पुत्री शशि बालकिशन की पुत्री ज्योति के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। मीना सांय घर में खाना बना रही थी। तभी आरोपियों ने गाली गलौज किया और मना करने पर पथराव व डंडों से पीटकर उसे घायल कर दिया।

बाइक चोरी

कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला चिंतामणि स्ट्रीट निवासी नागेन्द्र मिश्रा पुत्र हरीराम की हीरो बाइक नम्बर यूपी 76आर/7290 बीती रात घर के बाहर गली से चुरा ली गई। मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

 

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें