कोटेदार के पुत्र ने महिला से की अश्लील हरकतेंः बिरोध में बाइक जलाई

मेरापुर फर्रुखाबाद। थाना क्षेत्र के गांव अमरापुर नगला मकोड़ा निवासी महेंद्र सिंह यादव की पत्नी पिंकी यादव बीते दिन रविवार को हैंड पंप से बाल्टी में पानी भर रही थी। इसी दौरान कोटेदार का युवा पुत्र टिंकू यादव नशे में धुत हैंड पंप के पास पहुंचा। गया पिंकी ने टिंकू के ऊपर बाल्टी से मजाक में पानी डाल दिया। टिंकू ने महिला पिंकी के साथ अश्लील हरकतें की और अपने घर चला गया। पिंकी के विरोध करने पर टिंकू ने अपनी बाइक स्वयं ईट पत्थर मारकर पहले तोड़ दी और उसे आग के हवाले कर दिया।

जिसके बाद टिंकू ने डायल हंड्रेड को फोन कर बाइक जला देने की सूचना दी। डायल हंड्रेड ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जिससे भयभीत दोनों पक्ष मौके से भाग गए। सोमवार सुबह अधेड़ महेंद्र यादव ने कोटेदार के घर जाकर टिंकू की पत्नी का हाथ पकड़ कर खींचा और कहा मेरे घर चलो मेरी पत्नी बन कर रहो। इसी बात को लेकर महेंद्र एवं टिंकू पक्ष में लाठी-डंडे चले। लाठी सिर में लगने से महेंद्र की पत्नी पिंकी का सर फूट गया। पिंकी ने घटना की जानकारी अचरा चौकी इंचार्ज को दी।

अचरा चौकी इंचार्ज भानु प्रकाश ने बताया कि चार-पांच लोगों ने खेतों में बैठकर शराब पी और गांव में जाकर गाली गलौज कर आपस में मारपीट की। कोटेदार के पुत्र टिंकू ने अपनी ही बाइक को बीमा लेने के चक्कर में ईट पत्थरों से तोड़ कर आग के हवाले कर दिया। जब मैं मौके पर गया तो चार- पॉच लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। जिनमें से 2 लोगों को हंगामा करते समय गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें