आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






मंगल बहेलिया गिरोह के आधा दर्जन सदस्य लूट के जेबर सहित गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। कोतवाली मोहम्दाबाद पुलिस ने शातिर लुटेरे मंगल बहेलिया गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को लूटे गए जेवरात सहित गिरफ्तार किया है। कोतवाली मोहम्दाबाद के इंस्पेक्टर ने क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी भरत सिंह बहेलिया पुत्र कमलेश, राजकुमार बहेलिया पुत्र रामवीर राजस्थान के जिला दौसा थाना सदर के गिरिराज मंदिर सर्बेश नगर निवासी मंगल बहेलिया की पत्नी आशा, प्रदीप बहेलिया की पत्नी शिवानी, आनंद बहेलिया की पत्नी सोनी राजस्थान के जनपद भरतपुर थाना सदाबल के ग्राम सैमरा निवासी जोगी की पत्नी सपना को गिरफ्तार किया। जिनको पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया गया।

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे शातिर लुटेरे मंगल बलिया गिरोह के सदस्य हैं जिनके पास सोने की तीन चैन, अठारह सौ ग्राम अफीम एवं लूट की वारदातों में प्रयोग की जाने वाली मारुति स्विफ्ट डिजाइनर कार नंबर आरजे 02सीसी/ 5467 बरामद की गई। लुटेरों ने बताया कि उन्होंने वाराणसी लखनऊ में सोने की चेन लूटी थी। हम लोग जरूरत पड़ने पर मंगल बहेलिया को बुलाते हैं मंगल अपने साथियों के साथ अर्टिगा कार से चलता है। मंगल बहेलिया पर कोतवाली मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद थाना जहानगंज एवं कम्पिल थाने में लूट डकैती आज के 11 संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

भरत सिंह मंगल का चचेरा भाई, राजकुमार भाई, शिवानी सलहज,सोनी भाभी एवं सपना बहन है। गिरोह के सदस्य बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे पुलिस वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह मौजूद रहे।