चोरों ने लाखों के जेबरात व नकदी उड़ाई : परिजन भागवत व शादी कार्यक्रम में व्यस्त रहे

 

फर्रूखाबाद। चोर 2 मकानों से लाखों की नकदी व जेबरात निकाल ले गये। चोर बीती रात कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम नगला खैरबंद निवासी शिक्षक विश्राम सिंह राजपूत के घर में घुस गये और लाखों की नकदी व सामान ले गये। एबीआरसी विश्राम सिंह थाना जहानगंज के ग्राम चुरसई के मूलनिवासी है। उनके गांव में घर पर भागवत का आयोजन था। श्री राजपूत रात में रोज मकान में लेटते थे। आज भागवत का समापन था, पुरोहित ने श्री राजपूत को समापन कार्यक्रम के लिये बीती रात गांव में ही रोक लिया।

इसके बाबजूद श्री राजपूत रात करीब 8 बजे मकान पर गये थे और बाहर के बल्व जलाकर वापस लौट गये। श्री राजपूत आज सुबह करीब 6 बजे घर पहुंचे तब उन्हे चोरी का पता चला। चोर पडोस के ही खंडहर की दीवार के सहारे मकान में अंदर घुसे थे। चोरों ने जलने वाले बल्व बंद करने के लिये केबिल काट दी। चोरों ने 2 कमरों के अलावा अलमारी व बक्शे के ताले तोडे और सभी जेबरात व नकदी निकालकर उसी रास्ते से चले गये। श्री राजपूत ने तुरंत ही डायल 100 के अलावा कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी।

चोर बीती रात कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम पपियापुर निवासी सुरजीत कुमार जाटव के मकान का ताला तोडकर अंदर घुस गये और नकदी व जेबरात निकाल ले गये। सुरजीत के भाई मूलचन्द्र की शादी के कार्यक्रम में परिवार की महिलाये घर में ताला लगाकर नकटौरा कर रही थी। जब परिवार की महिलाये घर गई तब उन्हे चोरी का पता चला। आईटीआई चौकी इंचार्ज रामकेश यादव ने मामले की जांच पडताल की।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें