दबंग छात्रा लाखों के जेबरात लेकर अपराधी के साथ फरार : चली गई युवती प्रेमी के साथ

 

फर्रूखाबाद। नगर के मोहल्ला पक्कापुल टिंडा सटोरिये के निकट रहने वाले परिवार की छात्रा घर से लाखों के जेबरात लेकर शातिर अपराधी गगन वर्मा के साथ फरार हो गई। युवती के पिता रेडीमेड की दुकान पर काम करते है। थाना मऊदरवाजा के ग्राम अदिउली में उनकी भतीजी की शादी थी। वह परिजनो सहित शादी समारोह में गये थे। आज सुबह विदा होने के बाद दोपहर को घर पहुंचे। छात्रा की मां ने अपने जेबर उतारकर बैड पर ही रख दिये और थके होने के कारण सभी लोग लेट गये।

छात्रा जेबरातों का डिब्बा लेकर प्रेमी गगन वर्मा के साथ चली गई। जब छात्रा की मां सोकर उठी तो वह घर में बेटी को न देखकर और जेबरातों के डिब्बे को गायब देखकर हैरान रह गई। बताया गया कि छात्रा का काफी समय से गगन से सम्बंध था। छात्रा ने घर से काफी सामान गायब किया। परिजनों ने छात्रा की पिटाई भी की थी। लेकिन उसने गगन से सम्बंध खत्म नही किया।

छात्रा के पिता ने पडोसी मोहल्ला बाग रूस्तम निवासी गगन वर्मा पुत्र पप्पू वर्मा के विरूद्ध पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा 2.30 बजे घुमना बाजार में जरूरी सामान खरीदने की बात कहकर गई थी। वापस न आने पर जब उससे मोबाइल फोन पर सम्पर्क किया गया तो फोन बंद मिला। पीडित पिता ने तहरीर में कहा है कि मेरी बेटी से अक्सर गगन वर्मा बातचीत करता था। जब बेटी को ढूंढने गगन के घर गया तो वह भी घर से फरार है।  युवती मोहल्ला खंदिया स्थित कृष्णा देवी बालिका महाविद्यालय में बीएससी की छात्रा है।

पीडित पिता ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी को भगाने में गगन की मोहल्ला नाला सिम्तसुमाल निवासी अमन वर्मा पुत्र पिंटू ने मदद की है। अमन गगन का मौसेरा भाई है। मालुम हो कि गगन शातिर अपराधी है। उसके ऊपर जानलेवा फायरिंग, रंगदारी बसूली आदि के अनेकों मुकदमे दर्ज है। वह कई बार जेल जा चुका है।

चली गई युवती प्रेमी के साथ

नगर के मोहल्ला चिलपुरा निवासी यादव परिवार की 17 वर्षीय युवती भी प्रेमी के साथ चली गई। युवती के पिता ने मोहल्ले के ही प्रांशु यादव पुत्र ब्रजपाल के विरूद्ध बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा बीते दिन 11 बजे लोहाई रोड स्थित अग्निहोत्री लोकवाणी केन्द्र पर किसी काम के लिये कहकर गई थी। युवती जाते समय अपने सभी शैक्षिक मूलप्रमाण पत्र भी साथ ले गई। जब वह 4 बजे तक घर नही आई तो परिजनों ने उसे तलाश किया। परिजनों को पडोसी दूध डेरी मालिक प्रांशु पर संदेह हुआ। जानकारी करने पर पता चला कि प्रांशु भी घर से गायब है। उसका मोबाइल फोन भी बंद है। चर्चा है कि युवती जाते समय नकदी जेबरात भी ले गई।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें