पुलिस को छेडखानी करने वाले शोहदों की तलाश : दबंग बहू से परेशान है दरोगा

 

 

फर्रूखाबाद। कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस को आये दिन फोन कर छात्रा को परेशान करने वाले शोहदों की तलाश है। नगर के मोहल्ला खटकपुरा सिद्धीकी आम वाली मस्जिद के निकट रहने वाली युवती सिटी गर्ल्स स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है। छात्रा को बीते करीब 6 माह से फोन कर परेशान किया जा रहा है। युवती के पिता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पडताल की तो पता चला कि परेशान करने वाला युवक आकिव मोहल्ला गनेश प्रसाद स्ट्रीट निवासी गुलजार का पुत्र है। गुलजार ई-रिक्शों की मरम्मत करते है। जब कि छात्रा के पिता ई-रिक्शा चलाते है। पता चला कि आकिव के 2 दोस्त भी छात्रा को परेशान करते है।

दबंग बहू से परेशान है दरोगा

थाना मऊदरवाजा के ग्राम हथियापुर निवासी सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर सेवकराम यादव दबंग बहू के कारनामों से काफी परेशान है। उन्होने एसओ को शिकायती पत्र देकर बहू से न्याय दिलवाने की फरियाद की है। सेवकराम के छोटे पुत्र सुनील का 24 अप्रैल 2016 को कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम डम्मरपुर्वा निवासी प्रेमपाल की पुत्री रीमा से विवाह हुआ था। कुछ दिनों बाद रीमा अपने मां बाप व मौसा के कहने पर चलने लगी और पति को खाना भी न देकर गाली गलौज करने लगी।

रीमा ने आत्महत्या कर सभी लोगों को फंसाने की भी धमकी दी। रीमा 4 माह पूर्व मौसा कुंवर सिंह के साथ अपने घर चली गई। परेशान सुनील ने रीमा पर 2 मुकदमे कर दिये। रीमा जाते समय अपनी सास के जेबरात भी ले गई थी। रीमा 13 मई को अपने मौसा के लडके के साथ ससुराल पहुंच गई। सुनील दिल्ली में रहता है।

 

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें