बदनियति से महिला बीमा एजेंट को दबोचा : एक ही स्थान पर 5 चोरियों से दहशत

 

फर्रूखाबाद। बदनियति से नगर के मोहल्ला गल्लामंडी निवासी हरीशंकर राठौर की पत्नी देवेन्द्री को दबोचा गया। बीमा एजेंट देवेन्द्री ने मोहल्ला मदारबाडी निवासी अतुल शर्मा उर्फ चुलबुल, नीलेश शर्मा पुत्रगण ओमप्रकाश एवं बूरा वाली गली निवासी दर्शन शर्मा उर्फ मोनू पुत्र शिवचरन के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के मुताबिक 7 जून की शाम 7.30 बजे आरोपी देवेन्द्री के घर पहुंचे और बीमा पॉलिसी के बारे में जानकारी की। देवेन्द्री ने उन्हे पॉलिसी के बारे में जानकारी दी और सम्बंधित कागजात लेने कमरे के अंदर गई तभी पीछे से तीनों लोग कमरे में घुस गये।

जिन्होने बदनियति से देवेन्द्री को पकडकर बुरा काम करने की नियत से जमीन पर पटक दिया। चुलबुल ने महिला का मुंह दबाया। महिला के विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई। जब महिला ने प्रयास कर शोर मचाया तो चुलबुल ने गोट से तमंचा निकालकर गोली मारने की धमकी दी और गंदी गालियां देते हुये यह धमकी देकर भाग गये कि अगर पुलिस से शिकायत की तो अबकी बार तुझे घर से उठा ले जायेगे। महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि इस घटना के दौरान आरोपियों ने बीमा सम्बंधी अभिलेख फाड दिये।

एक ही स्थान पर 5 चोरियों से दहशत

थाना शमसाबाद के ग्राम ख्वाजा अहमदपुर कटिया में बीती रात चोरों ने 5 बारदाते करके कहर ढाया। चोर बीती रात दीवार फांदकर रामदास राजपूत के पुत्र सोनेलाल, रवि एवं शिवसहाय के मकान में घुस गये। चोर कमरों का ताला तोडकर सोनेलाल के घर से पायल, बेसर, झाले, बेंदा चुरा ले गये। चोरों ने रवि के कमरे से पायले, झाले, बेंदा एवं मटरमाला उडाई। इसी दौरान चोरों ने शिवसहाय के घर से 7 हजार रूपये, अंगूठी, बच्चे के खडुआ एवं करधनी पार कर दी। तीनों भाई दिल्ली में नौकरी करते है। उनके पिता दूसरे मकान में लेटे थे। रात में चोर दीवार के सहारे बादाम सिंह पुत्र पातीराम राजपूत के घर में घुस गये।

बादाम सिंह के परिजन गांव की भागवत एवं पडोसी रामरतन के बेटे के तिलक समारोह में गये थे। मकान की छत पर केबल की पत्नी राजकुमारी अकेली लेटी थी। चोर कमरों के ताले तोडकर 2 जोडी झुमकी, 2 चूडी, 2 जोडी पायले, 2 जोडी कुंडल, बेंदा, बेसर, करीब ढाई लाख रूपये कीमती माल उडा ले गये। चोरों ने दीवार के सहारे घर में घुसकर पृथ्वीराज के घर से 8 हजार रूपये व मोबाइल फोन उडाया। पृथ्वीराज पत्नी मीना को इलाज कराने के लिये दिल्ली ले गये थे। छत पर उनकी 16 वर्षीय पुत्र प्रियंका व 8 वर्षीय पुत्र प्रिया सोती ही रही। उन्हे सुबह चोरी का पता चला। शातिर चोरों ने पेशकार राजपूत के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया। छत पर ब्रजेश की दिव्यांग पत्नी अनुपम ने खटपट की आबाज सुनकर शोर मचा दिया था तभी चोर भाग गये।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें