सैनिक की पत्नी को घायल कर नगदी जेवरात लूटेः वृद्धा को गोली मारी

फर्रुखाबाद। बदमाश बीती रात सैनि की पत्नी को गंभीर घायल कर नगदी जेबरात आदि कीमती सामान लूट ले गए। यह सनसनीखेज घटना बीती रात कोतवाली फतेहगढ़ की जय नारायन वर्मा रोड निवासी रवींद्र मिश्रा के मकान में किरायेदार सैनिक उमेश पाल की आबास में हुई। उमेश पाल लखनऊ सेना में सिपाही पद पर कार्यरत हैं। घर में उनकी पत्नी मीना एक साल के पुत्र शुभ व 6 वर्षीय पुत्र आर्यन के साथ रहती है।

बीती रात मीना छोटे बेटे के साथ छत पर लेटी थी नीचे कमरे में बड़ा बेटा सो रहा था। रात के समय बदमाश सीडी लगाकर छत पर चढ़ गए। बदमाशों ने मीना को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाश मकान से नगदी जेवरात आज सभी कीमती सामान ले गए। बदमाश जिस रास्ते आए थे उसी रास्ते से चले गए और जाते समय सीडी भी छोड़ गए। मीना को सुबह करीब 5 बजे होश आया। मीना को फतेहगढ़ सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्र इंस्पेक्टर फतेहगढ़ फॉरेंसिक टीम स्वाट टीम एवं खोजी कुत्ता मौके पर पहुंचा। बताया गया कि डकैती की वारदात में आधा दर्जन बदमाश शामिल थे। चार बदमाशों को आर्यन ने देखा। बदमाशों ने उमेश पाल के आसपास में रहने वाले मकानों के दरवाजे अंडरवियर बनियान से बांध दिए थे ताकि कोई व्यक्ति मकान से बाहर न निकल सके।

घटना के सम्बंध में थाना कमालगंज के ग्राम देवरान गढिया के मूलनिवासी सैनिक रामनिवास ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। रामनिवास ने दर्ज कराई रिपोर्ट में सोने का हार, कुंडल, पायले, 2 अंगूठी, झुमकी, चैन, 10 हजार रूपये आदि सामान चोरी का उल्लेख किया है।

 

गोली लगने से वृद्धा घायल

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला शांतिनगर कादरी गेट निवासी नन्हे कुशवाह की वृद्ध पत्नी आशा देवी बीती रात गोली लगने से घायल हो गयी। आशा देवी छत पर लेटी थी रात करीब 10 बजे आशा देवी के सीने में गोली लगी। घायल आशा देवी को तुरंत ही लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुबह एक्सरे भी कराया गया। आशा देवी के पुत्र शिवम एवं रामू ने बताया कि पड़ोसी मुन्ना लाल के पुत्र जितेंद्र उर्फ शेडा व उसकी पत्नी ने अपनी छत से मां को गोली मारी है। जितेंद्र से एक वर्ष पूर्व झगड़ा हुआ था तभी से वह रंजिश मानता है।  पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। गम्भीर घायल आशा देवी को कानपुर के लिये रेफर कर दिया गया।

घटना के सम्बंध में नन्हे ने पडोसी संजीव बाथम उर्फ सेडो पुत्र मुन्नालाल के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के मुताबिक नन्हे बीती रात पुत्र शिवम पत्नी आशा देवी के साथ छत पर लेटे थे। रात 10.10 बजे रंजिश के कारण संजीव ने तमंचे से आशा देवी के गोली मार दी और छत से कूदकर भाग गया।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें