बिगडी कानून व्यवस्था पर अंकुश लगाने के लिये सपाईयों व व्यापारियों ने प्रशासन पर दबाब बनाया

 

फर्रूखाबाद। जिले में बुरी तरह बिगडी कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन पर दबाब बनाया। सपा के जिलाध्यक्ष नदीम फारूखी के नेतृत्व में सपा नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से भेट की। श्री फारूखी ने पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल मिश्र को बताया कि जिले में कानून व्यवस्था धवस्त हो गई है। चारो ओर अपराधियों का बोल बाला है। अपराधों पर शीघ्र ही लगाम लगाई जाये। श्री फारूखी ने एसपी को ज्ञापन भी दिया। जिसमे कहा गया कि फर्रूखाबाद के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में निरंतर सामूहिक दुष्कर्म, हत्या आदि की घटनाये हुई है। बीते दिनों अलीगढ़,उरई, हमरीपुर आदि जनपदों में बालिकाओं से दुष्कर्म कर उनकी हत्या की गई।

बीते दिन ही प्रदेश बार काउंसिल के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या की गई। प्रदेश की जनता स्वंय को असुरक्षित महसूस कर रही है। जिले की कोतवाली फर्रूखाबाद फतेहगढ एवं राजेपुर में सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के अलावा अन्य थाना क्षेत्रों में अपहरण लूट चोरियों एवं दबंगई की बारदाते हो रही है। जिनको सपा ने गम्भीरता से लिया है। पार्टी असफल कानून व्यवस्था को लेकर चिन्तित है। एसपी से जिले में निरंतर बढ रहे अपराधों पर रोकथाम लगाने को कहा गया। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, रामानंद प्रजापति, पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र सिंह कटियार, जिला सचिव इलियास मंसूरी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक डा0 मिश्र ने अपराधों पर रोकथाम लगाने का वायदा किया।

व्यापार मंडल का एसपी व सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संजीव मिश्रा बॉबी एवं नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद इकलाख खान तथा जरदोजी यूनियन के जिलाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन रहमानी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक व सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिये गये। पुलिस अधीक्षक से जिले में लूट एवं चोरी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये रोक लगाने की मांग की गई। सिटी मजिस्ट्रेट से नगर में सुबह से रात 2 बजे तक बिजली की अघोषित कटौती को बंद कराने एवं क्षतिग्रस्त तारों को बदलने की मांग की गई। व्यापारियों में जिला उपाध्यक्ष विद्यानंद आर्य, अंकुर श्रीवास्तव, सोनी शुक्ला, एजाज अहमद नूरी आदि शामिल रहे।

वोटर्स पार्टी ने भी ज्ञापन दिया

वोटर्स पार्टी के जिलाध्यक्ष वैद्य वीरेन्द्र कुमार आर्य के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर अपराधिक घटनाओं में खासकर बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने की मांग प्रधानमंत्री से की गई।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें