हादसे में किशोर व अधेड की मौत : होटल मालिक की पिटाई, युवती को भगाया

 

फर्रूखाबाद। हादसे में किशोर अर्जुन व धर्मपाल सिंह की मौत हो जाने पर कोहराम मच गया। अर्जुन थाना मेरापुर के ग्राम देवसनी निवासी कप्तान सिंह का 12 वर्षीय पुत्र था। अर्जुन मां विनीता के साथ थाना कमालगंज के ग्राम हुसैनगंज ननिहाल जा रहा था। विनीता हुसैनगंज के सामने टैंपों से उतर रही थी, उसी समय अर्जुन सडक पार करने के लिये भागा। तभी उसकी कमालगंज की ओर से तेजी से आई सफेद रंग की बुलैरों के चपेट में आने से तुरंत ही मौत हो गई। चालक बुलैरों को भगा ले गया। गुस्साये ग्रामीणों ने सडक पर लकडी डालकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जसवंत सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में थाना जहानगंज पुलिस एवं क्षेत्रीय विधायक नागेंद्र सिंह राठौर के पुत्र मौके पर पहुंचे जिन्होंने  ग्रामीणों को समझाया। शव को सड़क किनारे रखकर करीब 1 घंटे बाद जाम खुलवाया गया।

हादसे में 55 वर्षीय धर्मपाल सिंह जनपद शाहजहांपुर थाना अल्लागंज के नौगंवा निवासी थे। वह बाइक से दवा लेने फर्रूखाबाद जा रहे थे। जब वह थाना राजेपुर के ग्राम जैनापुर के सामने से गुजर रहे थे, उसी समय ट्रक की टक्कर लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हे लोहिया अस्पताल से सैफई ले जाया गया। मौत हो जाने पर बेटे शिवम सिंह ने शव को लोहिया अस्पताल पहुंचाया।

होटल मालिक की पिटाई

आवास विकास कालोनी स्थित द नारायन कोट रेस्टोरेंट के मालिक उदित नारायन की पिटाई की गई। नगर के मोहल्ला शेख इनायत अली 4/51 निवासी उदित नारायन पुत्र रमाकांत बीती रात होटल बंद कर रात 10.30 बजे घर जा रहे थे। रास्ते में पल्ला बाजार निवासी राहुल पुत्र राकेश, सागर पुत्र काटू, शिवम राजपूत पुत्र महेश एवं मंजेश पुत्र पप्पू ने घेर लिया और जमकर मारपीट की। पिटाई के दौरान उदित का मोबाइल फोन गिर गया। बताया गया कि पहले होटल पर कोई कहा सुनी हो गई थी।

तमंचे की बट से घायल किया

कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला गढी कोहना निवासी सौरभ पुत्र सुनील कुमार को तमंचे की बट मारकर घायल किया गया। सौरभ अपने दोस्त नावेद तथा चचेरे भाई कृष्णा के साथ जा रहे थे। तभी रास्ते में कोतवाली फतेहगढ के मोहल्ला ग्वाल टोला निवासी सावन एवं अमन, निहाल ने घेर लिया। सावन ने सुशील के सिर में तमंचे की बट मारी। पुलिस ने घायल सौरभ का डाक्टरी परीक्षण कराकर हमलावरों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली।

युवती को भगाया

कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला भोपतपट्टी में स्व0 वंशीलाल के परिवार की 17 वर्षीय युवती को 6 जून बहला फुसलाकर कोई युवक भगा ले गया। युवक के विरूद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

हत्या की रिपोर्ट की तहरीर

जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम मुर्रा ढुडंवा बुजुर्ग निवासी भंवर कठेरिया ने बेटे अरूण की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये थाने में तहरीर दी है। अरूण 2 वर्ष से थाना मऊदरवाजा के ग्राम पचपुखरा में नाना मेवाराम के यहां रहकर गांव के सचिन का ट्रैक्टर चलाता था। अरूण का सचिन पर मजदूरी के 42 हजार रूपये बकाया थे। इन्ही रूपयों को हडपने की रंजिश में सचिन ने अपने पिता छोटेलाल एवं ग्राम गयादीन की मडैया निवासी पुष्पेन्द्र पुत्र मुनेश्वर के सहयोग से 11 मई की रात 10 बजे अरूण की अंगौछा से गला घोटकर हत्या कर दी और उसके शव को तहमल में बांधकर भूसे की झाल में डालकर गंगा के किनारे गढ्डे में दबा दिया था।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें